व्यापार

जेके सीमेंट को ‘मोस्ट डिजायरेबल 30 पावर ब्रांड्स 2018‘ का मिला सम्मान

नई दिल्ली। भारत की प्रमुख सीमेंट कंपनी जेके सीमेंट को ‘मोस्ट डिजायरेबल 30 पावर ब्रांड्स 2018‘ के सम्मान से सम्मानित किया गया है। यह सम्मान कंपनी को मुंबई में आयोजित प्रतिष्ठित ‘इंडियन पावर ब्रांड्स अवार्ड्स‘ के दूसरे संस्करण में दिया गया है। यह पुरस्कार एक ऐसे ब्रांड का निर्माण करने में जेके सीमेंट के प्रयासों के लिये दिया गया है, जो अनूठी विरासत एवं उत्कृष्टता की परम्परा के साथ चलते हुये अपनी ब्रांड रणनीति में निरंतर नवाचार एवं विकास करें।
कंपनी को यह पुरस्कार बाॅलीवुड अभिनेत्रियों विद्या बालन और मौसमी चटर्जी ने सितारों से भरपूर एक समारोह में दिया। इसका आयोजन मुंबई में होटल आॅर्किड में किया गया था और इसका आयोजक था प्लेमैन ग्रुप। इस समारोह में कई नामचीन हस्तियों के साथ-साथ फिल्म उद्योग के मशहूर लोग उपस्थित थे। पावर ब्रांड्स रिसर्च एक वार्षिक एवं निरंतर चलने वाली राष्ट्रीय सर्वेक्षण प्रक्रिया है। इसका संचालन इंडियन काउंसिल आॅफ मार्केट रिसर्च (आइसीएमआर) द्वारा किया जाता है।
जेके सीमेंट देश में शीर्ष दस सीमेंट निर्माताओं में से एक है। इसने अपनी उत्पाद उत्कृष्टता, कंज्यूमर ओरिएंटेशन (उपभोक्ता उन्नमुखीकरण) और तकनीक नेतृत्व को मजबूत करने के लिये भारत के विभिन्न क्षेत्रों में साझेदारी की है। ब्रांड जेके सीमेंट भरोसा, सम्मान और मूल्य का निर्माण करने का प्रतीक है।
श्री यदुपति सिंघानिया, चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर, जेके सीमेंट ने कहा, ‘‘यह बहुत गौरव की बात है कि जेके सीमेंट को पावर ब्रांड का दर्जा मिला है। यह सम्मान हमारे क्षेत्र में उत्कृष्टता पर जोर देने के हमारे प्रयासों तथा हमारी निरंतर प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हम हमारे ब्रांड को और अधिक बुलंदियों पर ले जाने के लिये लगातार काम करते रहेंगे।‘‘
प्रोफेसर अरिन्दम चौधरी, संस्थापक, डेली इंडियन मीडिया ने कहा, ‘‘जेके सीमेंट देश भर मे ंअपनी उपस्थिति दर्ज करा रही है। यह एक ऐसा ब्रांड है, जो वाकई में अपने बेहतरीन ब्रांड के लिये मोस्ट डिजायरेबल 30 पावर ब्रांड्स की हकदार है।‘‘
श्री यदुपति सिंघानिया को हाल ही में मुंबई में इस साल आयोजित 5वें बिजनेस टुडे माइंड रश में बेस्ट सीईओ का पुरस्कार भी दिया गया था। श्री सिंघानिया के नेतृत्व में जेके सीमेंट ने कई उपलब्धियां हासिल की हैं और खुद को सीमेंट उद्योग एवं राष्ट्र निर्माण में एक प्रमुख योगदानकर्ता के रूप में स्थापित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *