व्यापार

दिल्ली-एनसीआर में 3 बड़े फॉर्मेट वाले एक्पीरियंस सेंटर लॉन्च हुए

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में ग्राहकों को अपने ड्रीमहोम के सपने को साकार करने में मदद करने के लिए भारत में कमर्शियल और रेसिडेंशियल टेक-ड्रिवन और एंड-टू-एंड इंटीरियर डिजाइन सॉल्युशन में अग्रणी अराइवे ने मोडस्पेस के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है। मोडस्पेस कस्टमाइज्ड मॉड्यूलर किचन और भारतीय घरों के अनुरूप डिजाइन किए गए वार्डरोब के लिए भारत का अग्रणी डिजाइनर ब्रांड है। $1 मिलियन की मूल्यवान रणनीतिक साझेदारी न केवल मोडस्पेस के ग्राहकों को कंपनी के मौजूदा पोर्टफोलियो में लॉजिकल एक्सटेंशन का लाभ दिलाएगी बल्कि उसके दिल्ली-एनसीआर के कस्टमर बेस का लाभ उठाने के लिए अराइवे को एक शानदार मौका भी पेश करेगी। साथ मिलाकर दोनों ब्रांड अपने रहने के लिए आदर्श स्थान बनाने की चाहत रखने वाले ग्राहकों को पूरे घर के इंटीरियर सॉल्यशन प्रदान कर सकेंगे।
जून 2015 में स्थापित, मोडस्पेस ने अब तक 300 मॉड्यूलर किचन और वार्डरोब प्रोजेक्ट्स को सफलतापूर्वक डिलीवर किया है। इससे दिल्ली के घरों में अंतरराष्ट्रीय डिजाइन लाया गया है। अराइवे के साथ हाथ मिलाकर मोडस्पेस ने अपने ग्राहकों को उनके मॉड्यूलर किचन और वार्डरोब जरूरतों को अंतिम रूप देने के साथ ही एक ही परिसर में अराइवे की विस्तृत होम इंटीरियर प्रोडक्ट रेंज और डिजाइन टैलेंट का अनुभव भी मिलेगा। इस क्षेत्र में उभरती ग्राहकों की आवश्यकताओं को कवर करने के लिए पूरी पेशकश चरणबद्ध तरीके से शुरू की जाएगी। पहले चरण में तीन बड़े फॉर्मेट एक्सपीरियंस सेंटर लॉन्च होंगे, जो शॉप-इन-शॉप मॉडल के जरिये ऑपरेट होंगे। अनुभवी डिजाइनर्स होंगे जो कस्टमर की जरूरतों को पूरा करेंगे।
इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए अराइवे के संस्थापक यश केला ने कहा, ‘दल्ली-एनसीआर वर्तमान में अराइवे के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। अन्य भौगोलिक क्षेत्रों की तुलना में यहां के ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक बहुत ही अलग बुनियादी ढांचे की आवश्यकता है। एक ड्रीम होम बनाने में समय भी खूब लगता है और यह इतना आसान भी नहीं है। इस वजह से तेजी से विकसित हो रहे इस शहर में रहने वाले लोगों को अनुभवहीन ठेकेदारों से काम चलाना पड़ता है। उन्हें कच्चे माल को हासिल करने के लिए सही जगहों से परिचित नहीं हैं। ऐसी परिस्थितियों में बिना किसी विशेषज्ञ सहायता के पूरे घर की इंटीरियर डिजाइनिंग प्रक्रिया को मैनेज करना परेशानीभरा हो जाता है। मोडस्पेस टीम पहले से ही सही मानसिकता से शुरुआती ब्लॉक बना रही है। उनके साथ हाथ मिलाकर हम उपभोक्ताओं को फुल होम डिजाइनिंग सॉल्युशन के साथ-साथ बैक-एंड असिस्टेंस प्रदान करके आगे बढ़ने में सक्षम होंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *