व्यापार

पेटीएम गोल्ड अब उपहार देने और लंबे समय की बचत का पसंदीदा विकल्प है

नई दिल्ली। भौतिक सोने को खरीदने, सहेजने और उपहार देने के पसंदीदा विकल्प के रूप में पेटीएम गोल्ड के अपनाने में आई तेजी का साक्षी बनते हुए, वन97 कम्यूनिकेशंस लिमिटेड, जो भारत की सबसे बड़ी डिजिटल भुगतान कंपनी पेटीएम का मालिक है, रक्षा बंधन और वरलक्ष्मी (अगस्त 18) के दौरान 1.5 टन ( 1500 किलोग्राम) से ज्यादा सोने के लेनदेन करने के लिए तैयार है। इसके लॉन्च होने के बाद से, पीटीएम गोल्ड को अन्य राज्यों के साथ पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, दिल्ली, कर्नाटक, तमिलनाडु, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में बड़े पैमाने में खरीदा गया है। इनमें से, टिअर 2 और टिअर 3 शहरों ने कुल बिक्री के 70 प्रतिशत हिस्से में योगदान दिया है और कंपनी उम्मीद करती है कि आने वाले उत्सव के मौसम में यह ट्रेंड जारी रहेगा। कंपनी डिजिटल रूप से सोने में बचत करने के लाभों के बारे में यूजर्स को शिक्षित करने के लिए अपने प्रयासों को बढ़ाना चाहती है जिसमें एमएमटीसी-पीएएमपी द्वारा प्रमाणित 24 कैरेट 99.99% शुद्ध गोल्ड, 1 रुपये तक का सोना खरीदने और बेचने की सहूलियत, मुफ्त बीमाकृत लॉकर्स, रीयल-टाइम बाजार लिंक्ड मूल्य, 25000 पिन कोडों में डिलीवरी और गोल्ड सेविंग्स प्लान और गोल्ड गिफ्टिंग जैसी नई सेवाएं शामिल हैं।
कंपनी ने ग्राहकों के व्यापक समूह के बीच पेटीएम गोल्ड को बढ़ावा देने और पेश करने के लिए आने वाले रक्षा बंधन और वरलक्ष्मी के दौरान अपने प्रयासों में वृद्धि की है। कंपनी प्रति घंटे एक भाग्यशाली पेटीएम गोल्ड ग्राहक को खरीदे गये सोने का 10 गुना मुफ्त गोल्ड दे रही है। अगस्त में पेटीएम गोल्ड खरीदकर ग्राहकों के पास सुजुकी बाइक, स्मार्ट एलईडी टीवी और स्मार्ट फोन जीतने का भी मौका है। पीटीएमएम के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नितिन मिश्रा ने कहा, “यह पेटीएम गोल्ड के लिए यह एक शानदार वर्ष रहा है जहां हमने बेहतरीन वृद्धि की है। गोल्ड गिफ्टिंग एंड गोल्ड सेविंग्स प्लान जैसी नई सेवाओं के लॉन्च के साथ, पेटीएम गोल्ड लंबी अवधि की बचत और सुविधाजनक उपहार देने के विकल्प के लिए पसंदीदा विकल्प बन रहा है। हमें उम्मीद है कि रक्षा बंधन और वरलक्ष्मी के दौरान, पेटीम गोल्ड फिर से पारंपरिक सोना खरीदने और उपहार देने के लिए एक सिद्ध विकल्प के रूप में उभरेगा। हम अपने मौजूदा ग्राहकों के लिए नई सुविधाएं लाते हुए पेटीएम गोल्ड के लाभों के बारे में ज्यादा ग्राहकों को शिक्षित करने और समग्र बाजार में वृद्धि करने में निवेश करना जारी रखेंगे।”
एमएमटीसी-पीएएमपी के हेड ऑफ स्ट्रेटजी हर्षित पांडे, ने कहा, “पेटीएम 70% से अधिक व्यापारिक शेयरों के साथ हमारे सबसे बड़े डिजिटल सोने के विक्रय साझेदारों में से एक है और तेजी से बढ़ रहा है। हम उम्मीद करते हैं कि देश में उत्सव का यह में आने के कारण उनके विकास के आंकड़ों में कई गुना वृद्धि हो जाएगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *