आकर्षक शर्तों पर कार ऋण प्रदान करने के लिए मारुति सुजुकी के साथ करूर वैश्य बैंक की साझेदारी

नई दिल्ली। करूर वैश्य बैंक ने मारूति वाहनों के खरीदारों को निधि देने के लिए मारूति सुजुकी के साथ एक व्यवस्था की है। मौजूदा और नए दोनों ग्राहक केवीबी से ऋण लेने के लिए पात्र होंगे। बैंक 1964 शहरों और कस्बों में 3086 की संख्या में मारुति सुजुकी की विशाल नई कार खुदरा नेटवर्क का लाभ उठाना चाहता है। केवीबी का 22 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में 780 का शाखा नेटवर्क है। केवीबी मारुति सुजुकी वाहनों के खरीदारों के लिए एक विशेष उत्पाद पेश कर रहा है जिसके तहत 6 महीने की छुट्टी अवधि के साथ 100ः ऑन-रोड वित्त आकर्षक ब्याज दरों (ओमनी और ईको को छोड़कर) पर प्रदान किया जाता है। ऋण वेतनभोगी और स्वरोजगार दोनों के लिए उपलब्ध हैं।
साझेदारी पर बोलते हुए, श्री जे. नटराजन, अध्यक्ष और सीओओ, करूर वैश्य बैंक, ने कहा, ‘इन समय के दौरान वित्त की आसान उपलब्धता एक महत्वपूर्ण ड्राइवर है और मारुति सुजुकी के साथ यह साझेदारी उपभोक्ताओं को सुविधा और लागत की पेशकश करने का एक महत्वपूर्ण तरीका है।’ करूर वैश्य बैंक ग्राहकों को 15 मिनट में सैद्धांतिक ऋण स्वीकृति प्रदान करता है और बैंक के मौजूदा ग्राहक उसी दिन अपना ऋण प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन से लेकर ऋण के संवितरण तक की पूरी प्रक्रिया को बिना किसी हस्तक्षेप के डिजिटल रूप दिया गया है।
ग्राहक-केंद्रित पहल पर बोलते हुए, श्री शशांक श्रीवास्तव, कार्यकारी निदेशक (एम एंड एस), मारुति सुजुकी इंडिया ने कहा, ‘लगभग 80ः नई कारें आमतौर पर भारत में एक बैंक के माध्यम से वित्तपोषित होती हैं। कोविड 19 महामारी की चुनौतियों से लड़ने की वर्तमान स्थिति के प्रकाश में, ऐसे अनुकूलित वित्त समाधान ग्राहकों की भावना को बढ़ावा देने में मदद करेंगे। करूर वैश्य बैंक के साथ हमारा जुड़ाव हमारे ग्राहकों को वित्तीय लचीलापन प्रदान करने और नई कार के मालिक होने में आसानी की दिशा में एक और सकारात्मक कदम है। हमें खुशी है कि यह ग्राहक-केंद्रित साझेदारी हमारे ग्राहकों के लिए वित्तपोषण विकल्पों और मन की शांति के लिए अधिक पहुंच का मार्ग प्रशस्त करेगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *