टाइम्स प्राइम ने अपने सदस्यों को हाथ से चुने हुए सिनेमा की पेशकश करने के लिए MUBI के साथ हाथ मिलाया

नई दिल्ली। टाइम्स प्राइम, भारत की प्रमुख प्रीमियम जीवन शैली सदस्यता, ने अपने दो फिल्म चैनलों MUBI इंडिया और MUBI वर्ल्ड के माध्यम से अपने सदस्यों के लिए भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा लाने के लिए, क्यूरेटेड फिल्म स्ट्रीमिंग सेवा, MUBI के साथ एक रणनीतिक साझेदारी में प्रवेश किया है। टाइम्स ब्रिज, वैश्विक निवेश और टाइम्स ग्रुप की साझेदारी, ने भारत के डिजिटल-प्रेमी आबादी के बीच MUBI की पहुंच का विस्तार करने के लिए टाइम्स प्राइम और MUBI के बीच इस साझेदारी को मूर्त रूप दिया। MUBI टाइम्स ब्रिज के वैश्विक कंपनियों के पोर्टफोलियो का हिस्सा है जिसमें Uber, Airbnb, Coursera, Smule, Headspace, Houzz, Wattpad शामिल हैं। इस सहयोग के माध्यम से, टाइम्स प्राइम के सदस्यों को 90 दिनों के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित, हाथ से चुने गए सिनेमा की मुबी की विशिष्ट सामग्री का स्वाद लेना होगा।
टाइम्स प्राइम के बिजनेस हेड, विवेक जैन ने कहा, “MUBI अपने प्रत्येक फिल्म चैनल पर हर दिन एक नई अति सुंदर फिल्म पेश करता है, और इसकी कभी-कभी बदलने वाली रेखा टाइम्स प्राइम के अपने सदस्यों के रोजमर्रा के जीवन को बेहतर बनाने के दृष्टिकोण के साथ अच्छी तरह से प्रतिध्वनित होती है। हमारे सदस्य नए निर्देशकों से दुनिया भर के विजेताओं को पुरस्कार देने के लिए मुबी के हाथ से चुनी गई फिल्मों के संग्रह तक पहुंच प्राप्त करेंगे, जिसमें ऐसी फिल्में भी शामिल हैं जो कहीं और नहीं मिल सकती हैं।’’
MUBI के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, एफे काकरेल ने कहा, ‘हम इस बात से रोमांचित हैं कि MUBI अब टाइम्स प्राइम सदस्यता का हिस्सा है। यह सहयोग टाइम्स प्राइम के सदस्यों के लिए बहुत अच्छा मूल्य देगा, जिससे उन्हें हर दिन भारत और दुनिया भर से अविश्वसनीय और दिलचस्प फिल्मों की खोज करने में मदद मिलेगी।”
वायरल जानी, इन्वेस्टमेंट ऑपरेशंस के एसवीपी – टाइम्स ब्रिज ने कहा, “भारतीय सब्सक्राइब-आधारित सेवाओं को अपना रहे हैं और एक अद्वितीय और उच्च-गुणवत्ता की सामग्री के लिए भुगतान करने की उनकी इच्छा सर्वकालिक उच्च स्तर पर है। भारत की सबसे प्रमुख डिजिटल सदस्यता के साथ MUBI की साझेदारी को सक्षम करना हमें इस प्रवृत्ति के शीर्ष पर रखेगा और दुनिया के दूसरे सबसे बड़े इंटरनेट बाजार में MUBI के विकास को आगे बढ़ाएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *