रोनी स्क्रूवाला, आशी दुआ, जोया अख्तर, करण जौहर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बॅनर्जी ने ‘लव एंड लस्ट’ के लिए की मुलाकात

निर्माता ‘रोनी स्क्रूवाला’ (आरएसवीपी) और ‘आशी दुआ’ ने हाल ही में ‘लव एंड लस्ट’ के लिए सभी निर्देशकों के साथ एक मुलाकात की। ‘लव एंड लस्ट’ रोनी स्क्रूवाला और आशी दुआ द्वारा निर्मित एक श्रृंखला है। ‘लव एंड लस्ट’ भारतीय संकलन फिल्म ‘बॉम्बे टॉकीज’ के समान है जिसमें चार लघु फिल्में शामिल थीं। बैठक में सभी 4 निर्देशक जोया अख्तर, करण जौहर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी उपस्थित थे।
फिल्म के बारे में यह एक विस्तृत रचनात्मक सत्र था जिसमें उन सभी को शामिल किया गया था। जोया अख्तर ने हमें ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी अविस्मरणीय फिल्म दी है और साथ ही बॉम्बे टॉकीज के भाग में उनका हाथ था। ‘लव एंड लस्ट’ में एक सेगमेंट का निर्देशन कर रहे करण जौहर ने माय नेम इज खान, स्टूडेंट ऑफ दी इयर इत्यादि फिल्मों के साथ दर्शको का मनोरंजन किया है। जबकि फिल्म निर्माता दिबाकर बॅनर्जी ने फिल्म खोसला का घोसला, ओए लकी! लकी ओए, लव सेक्स और धोका जैसी फिल्मों के साथ हर बार दर्शकों को मंत्रमुक्त करने में कामयाब रहे है। दूसरी ओर, अनुराग कश्यप ‘लव एंड लस्ट’ में अपने सेगमेंट के साथ हमें गर्व महसूस कराने के लिए तैयार है। महान फिल्म निर्माता ने गैंग्स ऑफ वासेपुर, देव डी, अग्ली जैसी कुछ आश्चर्यजनक फिल्मों के साथ हर बार हमें आश्चरिचकित किया है।
लव एंड लस्ट में पहली बार इस तरह का सहयोग देखने मिलेगा जहाँ बॉलीवुड के तमाम बड़े नाम मिल कर इस प्रॉजेक्ट पर काम करेंगे। सभी चार निर्देशकों की सोच की एक अलग रेखा है और विभिन्न शैलियों के महारथी हैं। ‘लव एंड लस्ट’ ने एक बार फिर ‘बॉम्बे टॉकीज’ के सभी निर्देशकों को एक छत के नीचे ला खड़ा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *