‘संजू’ के ट्रेलर में संजय दत्त के जीवन के साथ-साथ देखने मिला भावनाओं का पिटारा

निर्देशक राजकुमार हिरानी की बहू प्रतीक्षित फिल्म संजू का ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज हो गया और इस ट्रेलर में सब संभव भावनाओं का एक पेचीदा मिश्रण देखने मिला। इस रोमांचक ट्रेलर ने फिल्म के लिए प्रत्याशित दर्शकों का उत्साह और ज्यादा बढ़ा दिया है। संजय दत्त के जीवन की अंतर्दृष्टि प्रधान करते हुए, ट्रेलर में ड्रग्स, गर्लफ्रेंडस और सबसे चर्चित जेल के दिनों जैसे विभिन्न पहलुओं को दिखाया गया है। हालांकि दर्शक अभिनेता के जीवन से जुड़े हर पहलू से वाकिफ है लेकिन राजकुमार हिरानी ने अपनी इस फिल्म में इन घटनाओं के पीछे की कहानी बयान की है।
संजय दत्त के जीवन से जुड़ी अज्ञात डिटेल्स साझा करते हुए, इस ट्रेलर में अभिनेता की दिल झंझोड़ देने वाली कहानी दर्शको के सामने पेश की गई है। जबकि दुनिया ने अभिनेता के जीवन को सतह पर देखा हुआ है, लेकिन अभिनेता के वास्तविक जीवन की कहानी दिखाने के लिए राजकुमार हिरानी को इसकी तह तक जाना पड़ा। सरप्राइज, हास्य, और सबसे महत्वपूर्ण शोक के क्षणों को दर्शाते हुए, ‘संजू’ के ट्रेलर में संजय दत्त की संपूर्ण जीवनकथा को बयां कर दिया गया है।
ट्रेलर में संजय दत्त की एक नाटकीय और रहस्यपूर्ण गाथा को पेश किया गया है। यह सिनेमा की किंवदंतियों के परिवार से आने वाले एक अभिनेता की कहानी है और वह खुद कैसे एक फिल्म स्टार बनता है, और फिर चकाचैंध ऊंचाइयों और अंधेरे की गहराई से गुजरता है। प्रशंसकों की गिरती हुई संख्या, विभिन्न नशों से कभी न खत्म होने वाली जंग, जेल का दौर, प्रियजनों से दूरी, और प्रेतवाधित अटकलें कि क्या यह एक आतंकवादी है?, संजू बाबा को अपनी जिंदगी में इन सभी कठोर परिस्थितियों से गुजरना पड़ा है।
संजय के जीवन मे मौजूद विभिन्न सदस्यों के साथ उनका रिश्ता बयां करते हुए, ट्रेलर में परेश रावल, सोनम कपूर, विक्की कौशल, मनीषा कोइराला और अनुष्का शर्मा का विस्तृत विवरण किया गया है। ट्रेलर का सबसे मनोरंजक हिस्सा जेल में बिताए गए दिनों का है जहाँ दिग्गज अभिनेता को जेल की कठिन स्थितियों में देखकर हर किसी का दिल दहल गया है। इस बायोपिक में संजय दत्त के जीवन से जुड़े विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित किया जाएगा और हाल ही रिलीज हुई फिल्म के टीजर ने पहले से ही दर्शकों को फिल्म के प्रति उत्साहित कर दिया है।
‘संजू’ में संजय दत्त के जीवन के उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा जो अभिनेता की अविश्वसनीय कहानी में अंतर्दृष्टि प्रदान करता है। जबकि टीजर में संजय दत्त के जीवन के उपयुक्त चित्रण के लिए रणबीर को अत्यधिक सराहना प्राप्त हुई थी, वही ट्रेलर में रणबीर के सराहनीय अभिनय कौशल ने एक बार फिर हर किसी का दिल जीत लिया है।
राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *