मनोरंजन

‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज‘ के सेट पर काजोल ने खींची शांतनु माहेश्वरी की टांग

जी टीवी पर प्रसारित हो रहा देश का जाना-माना एक्टिंग बेस्ड रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज‘ हर वीकेंड अपने शानदार एक्टिंग टैलेंट, मनोरंजन से भरपूर एक्ट्स और जबर्दस्त ड्रामेबाजी से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। जहां हर दिन इन नौटंकी बच्चों की लोकप्रियता बढ़ रही है, वहीं इस शो के आकर्षक होस्ट शांतनु माहेश्वरी भी पीछे नहीं हैं। शांतनु भी अपनी मजेदार हरकतों और ढेर सारी मस्ती से दर्शकों के बीच खासे मशहूर हो गए हैं। यहां तक कि बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल भी उनके बारे में ऐसा ही मानती हैं। हाल ही में ये एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला‘ को प्रमोट करने ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज‘ के सेट पर पहुंचीं, जहां उन्हें कुछ बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली।
जहां काजोल ने इन नन्हें ड्रामेबाजों की परफॉर्मेंस का मजा लेते हुए शानदार वक्त गुजारा, वहीं शांतनु ने भी अपनी मस्ती-मजाक से उनका दिल लगाए रखा। काजोल भी खुद को न रोक सकीं और उन्होंने भी शांतनु की जमकर टांग खींची। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने कहा, ‘‘शांतनु आप इस शो में इन छोटे प्रतिभागियों की तरह हैं। ऐसा लगता है जैसे आपको किसी ने रबर बैंड की तरह खींचकर लंबा कर दिया है। मुझे कहना होगा कि आप बड़े आराम से इस शो के प्रतिभागी बन सकते हैं। इससे पहले कि शांतनु कुछ बोल पाते, काजोल ने कहा, ‘‘मैं तो सिर्फ आपकी टांग खींच रही थी, लेकिन मैं यह जरूर बताना चाहूंगी कि ये बच्चे आपसे बहुत प्यार करते हैं और जिस तरह से आप इन बच्चों को संभालते हैं उसे देखकर बहुत लगता है।‘‘ बहरहाल हम तो इतना ही कहेंगे कि शांतनु बच्चों के साथ वाकई बड़े अच्छे से रम जाते हैं।
इतना ही नहीं, ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज‘ में सभी प्रतिभागियों ने शो के सेट पर पहुंचे अपने नाना-नानी और दादा-दादी के नाम अपनी परफॉर्मेंस समर्पित की। इस मौके पर सभी दादा-दादियों और नाना-नानियों ने काजोल के साथ कदम भी थिरकाए, कुछ मस्ती भरे खेलों में हिस्सा लिया और इस शो में शानदार वक्त गुजारा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *