मनोरंजन

आयुष शर्मा और वारिना हुसैन ने बड़ौदा में प्रशंसकों के साथ मनाया भव्य सेलिब्रेशन का जश्न

दर्शकों से भारी प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, युवा स्टार आयुष शर्मा और वारिना हुसैन ने बड़ौदा में प्रशंसकों के साथ एक भव्य सेलिब्रेशन का जश्न मनाते हुए नजर आये। आयुष और वारिना ने बड़ौदा कॉलेज में एक विशेष कार्यक्रम में भाग लिया जहां उन्होंने छात्रों के साथ बातचीत की और उनके साथ कुछ मजेदार वक्त बिताया। सेल्फी खिंचवाने से ले कर केक काटने तक और अपने गरबा ट्रैक पर रंग जमाने तक, आयुष और वारिना पूरी तरह से लवरात्री के रंग में रंगे हुए नजर आये। इतना ही नहीं, वहाँ मौजूद एक प्रशंसक ने आयुष और वारिना को एक कॉफी पेंटिंग भी भेंटस्वरूप दी।
फिल्म में आयुष शर्मा का किरदार सुश्रुत गुजरात से ताल्लुक रखता है और इसिलए बड़ौदा शहर से फिल्म का मजबूत संबंध है, ये ही वजह है कि लवरात्री के निर्माताओं ने बड़ौदा शहर में प्रतिष्ठित गुजराती लोक गीत को पुनर्जीवित करने की योजना बनाई है। लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस द्वारा रचित इस मजेदार गाने को वैभवी मर्चेंट द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। ‘लवरात्री’ की कहानी आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी।
‘लवरात्री’ नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है। सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर, 2018 के दिन नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *