मनोरंजन

इरफान नाच नहीं सकते

वह बॉलीवुड एक्टर जो अपने अपरंपरागत अभिनय कौशल के लिए प्रसिद्ध है और जिसने हिंदी सिनेमा में एक सफल करियर बनाने के बाद हॉलीवुड में भी एन्ट्री की, उन्होंने एक ऐसी बात स्वीकार की जो वह एक एक्टर के तौर पर नहीं कर सकते हैं। यह एक्टर हाल ही में किड्स डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ में पहुंचे थे और विवेक जोगदांडे और मुस्कान शर्मा के एक रिवर्स डांस एक्टर का आनंद लेने के बाद, वह बिल्कुल सम्मोहित हो गए थे। वह एकमात्र बात कह पाएं, या फिर स्वीकार कर पाएं, कि वह गानों की धुन पर नाच भी नहीं सकते हैं और ये बच्चे रिवर्स एक्ट भी कर सकते हैं।
रिवर्स डांस एक ऐसा फॉर्म है जिसमें गाना उल्टा बजाया जाता है (उसके अंत से आरंभ की ओर), हालांकि डांसर बीट्स पर परफॉर्म करते हैं और इस परफॉर्मेंस के बाद उस गाने को सही तरीके से बजाया जाता है ताकि लोगों को अचंभित किया जा सके कि उन्होंने हर स्टेप इतने सही तरीके से किया कैसे।
इरफान के लिए, यह एक्ट आंखें खोलने वाला था कि डांस के मामले में ये बच्चे कितने प्रतिभाशाली हैं और हर परफॉर्मेंस ने उन्हें प्रेरित किया, खास तौर पर विवेक व मुस्कान की परफॉर्मेंस ने। उन्होंने न केवन इस बेहतरीन एक्ट के लिए उन्हें बधाई दी बल्कि यह भी बताया कि वह गाने की धुनों पर नाच भी नहीं सकते हैं और उनके रिवर्स एक्ट ने उन्हें पूरी तरह से सम्मोहित कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *