मनोरंजन

एक साथ 5 शहरों में रिलीज होगा ‘संजू’ का ट्रेलर

साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म संजू का ट्रेलर अब अपनी रिलीज से एक दिन की दूरी पर है। फिल्म के टीजर और पोस्टर की श्रृंखला ने संजू के प्रति दर्शकों की प्रत्याशा बढ़ा दी थी और हर कोई फिल्म के ट्रेलर पर अपनी नजरे गड़ाये हुए था। अब आखिरकार यह इंतेजार खत्म होगा क्योंकि रणबीर कपूर अभिनीत राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू का ट्रेलर कल रिलीज होने के लिए तैयार है।
फिल्म संजू का ट्रेलर एक साथ 5 शहरों में रिलीज किया जाएगा। मुम्बई, लखनऊ, दिल्ली, अहमदाबाद और कोलकाता में एक साथ संजू का ट्रेलर जारी किया जाएगा। मुम्बई में ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर कपूर, राजकुमार हिरानी सहित फिल्म की सम्पूर्ण कास्ट मौजूद होगी, वही बाकी के शहरों में कांटेस्ट के विजेता फैंस के बीच ट्रेलर को रिलीज किया जाएगा जिसके बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये रणबीर इन शहरों में मौजूद अपने फैंस से मुलाकात करेंगे।
टीजर और पोस्टर में संजय दत्त के जीवन से जुड़े कुछ अनदेखे और अनसुने पहलू से वाकिफ करवाने के बाद, अब हर किसी की नजरे फिल्म के ट्रेलर पर टिकी है। ‘संजू’ में संजय दत्त के जीवन के उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा जो अभिनेता की अविश्वसनीय कहानी में अंतर्दृष्टि प्रदान करता है। टीजर में संजय दत्त के जीवन के उपयुक्त चित्रण के लिए अत्यधिक सराहना प्राप्त हो रही है। निर्देशक ने फिल्म से कई पोस्टर जारी किए है, जो बायोपिक से रणबीर कपूर के विभिन्न रूपों पर आधारित थे। संजय दत्त से हूबहू मिलती पर्सनालिटी के कारण, सभी पोस्टर को दर्शकों और आलोचकों से समान प्रशंसा प्राप्त हुई है।
राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *