मनोरंजन

क्या महेश बाबू की ‘भारत एएन नेनू’ बाहुबली के बाद तेलुगु की सबसे बड़ी फिल्म होगी?

क्या ‘भारत एएन नेनू’ महेश बाबू की दूसरी फिल्म श्रीमन्थुदु को मात देकर, बाहुबली के बाद तेलुगु की सबसे बड़ी फिल्म होगी? महेश बाबू की आगामी फिल्म ‘भारत एएन नेनू’ ने उनके प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा की लहर उत्पन्न कर दी है। ऐसा कहा जा रहा है कि महेश बाबू की आगामी फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद सबसे बड़ी तेलुगू रिलीज बन सकती है क्योंकि यह फिल्म महेश बाबू की पिछली सुपरहिट फिल्म ‘श्रीमन्थुदु’ के कलेक्शन को पार कर सकती है।
महेश बाबू की ‘श्रीमन्थुदु’ ने 400 से 700 मिलियन के बजट पर वैश्विक स्तर पर लगभग 2.0 अरब की कमाई की थी। यह फिल्म रिलीज के साथ ही तीसरी सबसे बड़ी तेलुगु फिल्म बन गई थी। और अब महेश बाबू की आगामी रिलीज ‘भारत एएन नेनू’ के लिए भी कयास लगा, जा रहे है। ‘भारत एएन नेनू’ का प्री-रिलीज बिजनेस 103 करोड़ रुपये का है और अब तक उनकी हाईएस्ट फिल्म ‘श्रीमन्थुदु’ है, जिसने 84 करोड़ के डिस्ट्रीब्यूटर शेयर बनाये थे।
हाल ही में रिलीज हुए ‘भारत एएन नेनू’ के टीजर में महेश बाबू एक क्रांतिकारी नेता के रूप में नजर आ रहे है। सुपरस्टार महेश बाबू फिल्म में मुख्यमंत्री की भूमिका दिखाई देंगे। महेश बाबू फिलहाल अपनी आगामी रिलीज भारत एएन नेनू के प्रचार में व्यस्त हैं जो 20 अप्रैल 2018 के दिन देशभर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *