मनोरंजन

खूबसूरत वादियों में पूरी हुई तेरे बिन की शूटिंग

तेरे बिन कैसे गुजारूं? ये रातें तेरे बिन किस से करूं? मैं दिल की बातें। इन दिनों यह गीत पहाड़ों की रानी मसूरी में गूंज रहा है क्योंकि इस गीत की शूटिंग यहां की हसीन वादियां में फिल्मायी जा रही है। तेरे बिन के गायक शैल ने शूटिंग के बारे में बताया कि दो दिन का शेड्यूल पूरा हो चुका है आखिरी दिन हमने रघुश्री होटल में शूटिंग पूरी की। इससे पहले के शॉट हमने चार दुकान की खूबसूरत लोकेशन में फिल्माया। यहां आकर हमें जितना प्यार और अपनापन मिला उसकी यादें हम अपने साथ लेकर जाएगें। शैल ने कहा सबसे अच्छी बात यह रही कि जितना खूबसूरत गीत हमने बनाया उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत वादियां मसूरी में मिली। मेरी पूरी टीम ने काम के साथ साथ यहां की वादियों और मौसम का भी आनंद लिया।
ज्ञात हो कि सिंगर शैल की नयी एल्बम तेरे बिन की शूटिंग पिछले 2 दिनों से मसूरी में चल रही है। शैल ने हाल ही में अपने गाने ’कोका-कोका’ से युवा दिलों को धड़का दिया। वहीं उनके नए गीत तेरे बिन में प्यार, मोहब्बत और जज़्बातों का उन्स बहुत खूबसूरती से पिरोया गया है। इसमें म्यूजिक है विद्युत गोस्वामी का और इसका निर्देशन कर रहे है अमरजीत सिंह और सांवत घोष, जो इस गीत को खूबसूरत बनाने में बड़ी मेहनत कर रहे है।
शैल उन गायकों में से है जो बेशक कम गीत अपने चाहने वालो के लिए लाते है लेकिन अपने श्रोताओं को निराश नहीं करते। पिछले वर्षों में उनकी एल्बम के कई गीत आज भी लोगो की जबान पर है जैसे सोणिये हीरिये, जान वे, जिंदगी तेरी याद में, नचले सोणिये तू और उमर भर। उनके गीतों मे मधुरता ओर स्टोरी दोनो होती है। इस एल्बम में उनके साथ रूहानी शर्मा भी नजर आएँगी जो कि मॉडल व एक्टर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *