मनोरंजन

बच्चों की सही परवरिश के लिए अनुसाशन बहुत ज़रूरी है : काजोल

आनंद गांधी द्वारा लिखे गए गुजराती नाटक ‘बेटा कागडो’ पर आधारित ‘हेलीकॉप्टर ईला’ प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म है। जिसकी पटकथा मितेश शाह और आनंद गांधी ने लिखी है। इस फिल्म में काजोल एक महत्वाकांक्षी गायक और एकल मां की मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसमें काजोल ने एक ऐसी मां का किरदार निभाया है जो बेटे के लिए अपने सारे सपनों का बलिदान कर देती हैं। काजोल ने कहा कि यह कहानी ईला कि है जो अपने बेटे के लिए संघर्ष करती है। वो कहती है कि हर रिश्ते में स्पेस कि ज़रूरत होती है। पैरेंटिंग को लेकर काजोल ने कहा कि बच्चों की सही परवरिश के लिए अनुसाशन बहुत ज़रूरी है, बच्चों को आप जितना ज़्यादा वक्त देंगे वो उतने ही अनुशासित होंगे और साथ ही साथ वो उग्र स्वभाव के नहीं होंगे। बच्चा हमेशा मां-बाप से यही चाहता कि उसे अपने मां-बाप का प्यार मिले, उनका साथ मिले। काजोल कहती हैं कि मैंने अपने बच्चों के साथ बहुत सारा वक्त बिताया है।
बता दें कि फिल्म में काजोल के बेटे का रोल रिद्धि सेन ने किया जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हैं और थियेटर में महारत रखते हैं।
अजय देवगन प्रोडक्शन और पेन इंडिया लिमिटेड के बैनर के तहत विशेष रूप से प्रदर्शित इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में तोता रॉय चैधरी, नेहा धूपिया के अलावा अमिताभ बच्चन, इमरान खान, अनु मलिक, इला अरुण, शान (गायक) भी कैमियो करते नजर आएंगे। ‘हेलीकॉप्टर ईला’ 12 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *