मनोरंजन

‘जिन्दगी ना मिलेगी दोबारा’ ने पूरे किए 7 साल, ऋतिक रोशन ने रोड ट्रिप के साथ यादों को किया ताजा

इस सहस्राब्दी में बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा ने अपनी रिलीज के 7 साल पूरे कर लिए है। सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने रोड़ ट्रिप के जरिये फिल्म की सालगिरह का जश्न मनाया है। जिंदगी ना मिलेगी दोबारा सबसे प्रतिष्ठित रोड़ ट्रिप फिल्मों में से एक रही है, और रिलीज के बेमिसाल 7 साल का जश्न मनाने के लिए एक रोड़ ट्रिप से बेहतर कोई और तरीका नहीं हो सकता था।
अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में, ऋतिक रोशन एक रोड़ ट्रिप पर जाने की बात शेयर की है। जबकि फिल्म में रितिक को फरहान अख्तर और अभय देओल ने कंपनी दी थी, वही उनकी वास्तविक जीवन रोड ट्रिप में उनके बेटे हरियान और हरिधान ने उनका साथ दिया है। ऋतिक रोशन ने अपनी ट्रेवल डायरी से एक अमूल्य वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “Navigator. Driver. Passenger. who is who? ”
इस वीडियो में ऋतिक ड्राइवर सीट पर, गस्तद की सुंदर वादियों में गाड़ी चला रहे है, जबकि उनके बेटे के हरियान और हरिधान अपने डैड की कंपनी का भरपूर लुत्फ उठा रहे है। ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ पिछले कुछ वर्षों में ऋतिक की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक रही हैं, उनके किरदार अर्जुन ने न सिर्फ लोगों का दिल जीत लिया बल्कि उनके दिलों में कभी न मिटने वाली छाप छोड़ने में भी कामयाब रहे।
अपनी इस हालिया रोड़ ट्रिप का जरिये ऋतिक ने ‘जिन्दगी ना मिलेगी दोबारा’ के दिनों की मीठी यादों को ताजा कर लिया है। ऋतिक अपनी आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ में गणित के शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *