मनोरंजन

जॉन ने इंडियन आइडल 10 के प्रतियोगी सलमान अली को गोद में उठाया

कई बार ऐसा होता है जब एक अनुभवी गायक एक ऐसा जादूई माहौल बनाता है जो दर्शकों को मन्त्रमुग्ध छोड़ जाता है। भारत के सबसे बड़े सिंगिंग रियलिटी शो में टॉप 13 कंटेस्टेंट में से एक सलमान अली, इंडियन आइडल 10 के जज और आने वाली सेलेब्रिटी को अपने शानदार प्रदर्शन से बहुत प्रभावित कर रहा है। हाल ही में बॉलीवुड के सुपर-स्टार जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सिंगिंग रियलिटी शो में अपनी आने वाली फिल्म – सत्यमेव जयते को प्रमोट करने के लिए शिरकत की।
19 वर्षीय सलमान अली ने लगातार शीर्ष टॉप 14 में चुने जाने के लिए ऑडिशन चरण से ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है। जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी सलमान के द्वारा गाए गए गाने ‘नैना ठग लेंगे सुनकर’ मन्त्रमुग्ध हो गए। दोनों अभिनेता प्रतिभावान गायक के गाने की क्षमता की तारीफ करते नहीं थके और उन्होंने फिर से गाने का अनुरोध भी किया! हैंडसम जॉन अब्राहम को तो भरोसा ही नहीं हुआ कि सलमान ने प्लेबैक गायन शुरू नहीं किया है।
जब उत्साहित सलमान अली से संपर्क किया, तो कहा, ‘मैं अपनी खुशी जाहिर नहीं कर सकता! जब जॉन सर और मनोज सर जैसे प्रसिद्ध अभिनेता किसी गाने के बाद तारीफ करते हैं, तो ऐसा लगता है कि एक सपना सच हो गया है! जब जॉन सर ने मेरी तारीफ की और मुझे इंडियन आइडल के मंच पर गले लगा लिया, तो मुझे लगा जैसे मैं सातवें आसमान पर हूँ। मनोज सर ने मुझे फिर से गाने के लिए भी कहा। एक उभरते गायक की और क्या इच्छा हो सकती है? जब ऐसे दिग्गज कलाकार हमारी प्रतिभा की तारीफ करते हैं तो यह हमारे उत्साह को और बेहतर गाने को बढ़ावा देती है। यह वास्तव में मेरी जिन्दगी के सबसे यादगार क्षणों में से एक था और यह इंडियन आइडल की वजह से है कि मुझे दुनिया के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने का यह अद्भुत अवसर मिला।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *