मनोरंजन

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ ने सबसे महंगे आउटडोर शूट के साथ बनाया रिकॉर्ड

यशराज फिल्म्स अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के साथ इस साल की दिवाली यादगार बनाने के लिए तैयार है। इस फिल्म के साथ हिंदी सिनेमा की दो महान हस्तियां आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ आधुनिक दिनों में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म है और निर्माता इसे बड़े पैमाने की फिल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।
दर्शकों को काल्पनिक एक्शन एडवेंचर का शानदार अनुभव देने के लिए इसे माल्टा में फिल्माया गया है और भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह अब तक का सबसे महंगा आउटडोर शूट करार हो सकता है। सूत्रों की मानें तो, ‘विक्टर (विजय कृष्णा आचार्य) एक ऐसी दुनिया बनाना चाहते थे जहां कल्पना और वास्तविकता का मिलन होता है। इसके लिए एक प्राचीन, अनदेखा स्थान और एक सेटिंग की जरूरत थी जहां स्वाभाविक रूप से दो विशाल जहाजों को फिट कर सकते थे। हॉलीवुड फिल्मों के लिए बड़े पैमाने पर जहाज बनाने वाली अंतरराष्ट्रीय टीम द्वारा माल्टा में दो जहाजों का निर्माण किया गया था। टीम ने माल्टा में 45 दिनों की शूटिंग के दौरान विभिन्न और अविश्वसनीय स्थानों पर फिल्म की शूटिंग को अंजाम दिया है। जब भी आप इन सबको जोड़ते है तो ठग्स की शूटिंग लागत भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे महंगी आउटडोर शूट में से एक है।’
दिवाली की रोशनी में रिलीज होने वाली ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ अपने शानदार विसुअल अनुभव के साथ बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार है। दुनिया भर में आइमैक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में कैटरीना कैफ का हॉट देसी अवतार देखने मिलेगा और फातिमा सना शेख एक महत्वपूर्ण भूमिका के साथ फिल्म में चार चांद लगाते हुए नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *