मनोरंजन

‘दिल है हिन्दुस्तानी’ 2 में धर्मेंद्र, बाॅबी और सन्नी देओल के साथ ट्रिपल मस्ती

स्टारप्लस के शो ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ 2 का आगामी एपिसोड धर्मेंद्र, बाॅबी देओल और सन्नी देओल के साथ सितारों से सजने वाला है। ये तीनों ही सभी प्रतियोगियों की धुन पर थिरकने वाले हैं। प्रतियोगियों और जजेस- सुनिधि चैहान, प्रीतम और बादशाह ने देओल परिवार के ह्नयूमर और ट्रिपल मनोरंजन का भरपूर लुत्फ उठाया। वे खुद को रोक नहीं पाये और कुछ प्रतियोगियों और जजेस के साथ सुर से सुर भी मिलाया। मंच पर मनोरंजन का स्तर कुछ ज्यादा ही बढ़ गया था जब देओल परिवार ने एक्टिंग का एक गैग करवाया। जहां इस शो के जजेस और होस्ट जुआल और मुक्ति ने बाॅलीवुड के डायलाॅग पर एक्ट करके दिखाया। सारे प्रतियोगी भी काफी खुश थे क्योंकि उन्हें बाॅलीवुड के इतने महान कलाकारों के सामने परफाॅर्म करने का मौका मिला था।
इस एपिसोड के बारे में अपनी बात रखते हुए धर्मेंद्र ने कहा, ‘‘मैं बाॅबी और सनी के साथ ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ 2 का हिस्सा बनकर बेहद खुश था। इस शो ने भारत का मान बढ़ाया है और पूरी दुनिया के सारे हिन्दुस्तानी दिलों को एक जगह पर लेकर आये हैं। इसकी वजह से इस शो का काॅन्सेप्ट अनूठा है। सारे प्रतियोगी बेहद प्रतिभाशाली हैं, उन्हें परफाॅर्म करते हुए देखकर काफी मजा आया। साथ ही पूरी दुनिया में बाॅलीवुड के प्रति दीवानगी और इन अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगियों ने उसे जितनी खूबसूरती से अपनाया है उसे देखकर हैरानी हुई।’’
‘दिल है हिन्दुस्तानी 2’ ने सारे बंधनों को तोड़कर, सारे हिन्दुस्तानी दिलों को एक साथ लाकर भारत का मान बढ़ाया है। इसके हरेक एपिसोड में महान गायकों के शिरकत करने और प्रतियोगियों के साथ गाने से यह शो अलग नजर आता है। जाने-माने भारतीय गानों में हरेक प्रतियोगी द्वारा अपना रंग मिलाये जाने के साथ उनकी शानदार परफाॅर्मेंस इसे और भी बेहतरीन बनाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *