मनोरंजन

फिल्म ब्रह्मास्त्र में करण के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर बनेंगे जिब्रान खान

कभी खुशी कभी गम तो याद होगी आपको। काजोल और शाहरुख का प्यार, अमिताभ का गुस्सा, जया की तड़प, करीना का टशन। इन सब बातों के अलावा फिल्म में एक और खास कैरेक्टर था- कृष। याद कीजिए फिल्म में शाहरुख और काजोल के बेटे का रोल किसने किया था, वही कृष। कृष अब बड़ा हो गया है उसका असली नाम है जिब्रान खान। जिब्रान पिछले काफी समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में है, वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का हिस्सा बनने वाले हैं।
मगर इसमें ट्विस्ट ये है कि इस फिल्म से जिब्रान बतौर एक्टर बॉलीवुड डेब्यू नहीं कर रहे हैं, इस फिल्म में उन्हें चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर बनाया गया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिब्रान ने करण जौहर को उन्हें रोल देने के लिए अप्रोच किया था। मगर करण ने उन्हें ये कहकर मना कर दिया कि फिलहाल उनका चेहरा मैच्योर नहीं है, इसलिए उन्हें कुछ समय परदे के पीछे रहकर काम करना चाहिए। कभी खुशी कभी गम के बाद से ही करण जिब्रान के मेंटर बने हुए हैं। अब जब करण किसी के मेंटर बन जाएं, तो उसे फ्यूचर की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। इससे पहले 22 साल के जिब्रान मार्शल आर्ट्स, कथक और घुड़सवारी की ट्रेनिंग ले चुके हैं। शामक डावर के डांस स्टूडियो में डांस सीखने के बाद वह यहां बतौर ट्रेनर भी काम कर चुके हैं।
ब्रह्मास्त्र धर्मा प्रोडक्शन की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है। इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं, कुछ दिन पहले करण जौहर ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर ट्विटर पर ब्रह्मास्त्र फिल्म के बारे में बताया था।
करण जौहर ने ट्वीट किया था- ए ट्रायोलॉजी….ए फैंटेसी एडवेंचर…ए लेबर ऑफ लव….ब्रह्मास्त्र। इससे पहले खबर थी कि इस फिल्म को ड्रैगन नाम दिया गया है। तीन हिस्सों में बनने वाली इस फिल्म का पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *