सामाजिक

लघु नाटिका ‘मोहल्ला क्लिनिक’ के माध्यम से खोली ‘मोहल्ला क्लिनिक’ की पोल

नई दिल्ली। दिल्ली में पीएफटीआई के छात्रों द्वारा एक लघु नाटिका ‘मोहल्ला क्लिनिक’ का आयोजन किया गया, इस कार्यक्रम के माध्यम से ‘मोहल्ला क्लिनिक’ में हो रही गति विधियों को दर्शाया गया है कि किस तरह से मोहल्ला क्लिनिक में मरीज आते है और किस तरह से उनका इलाज किया जाता है और डॉक्टर लोग किस तरह का बर्ताव करते है, छात्रों ने बड़ी ही खूबसूरती से इस लघु नाटिका को अंजाम दिया और मंच पर चार चाँद लगाए, मोहल्ला क्लिनिक में समाज की समस्याओं को हास्यास्पद तरीके से सुलझाने के साथ-साथ उनका समाधान भी बताया, इस लघु नाटिका निर्देशन किया था अश्वनी कुमार ने।
साथ ही कार्यक्रम के दौरान छात्रों ने एक से बढ़कर एक नृत्य प्रस्तुत किये जिन्होंने सभी दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया. और एक से बढ़कर प्रतिभा को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे हम किसी सिनेमा घर में बैठकर फिल्म देख रहे हो. नृत्य कर रहे छात्रों को नृत्य से निपुण किया था मनीष कुमार ने।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि की भूमिका सीनियर जर्नलिस्ट व फिल्म निर्माता-निर्देशक अजय शास्त्री जी और जर्नलिस्ट अजित ने निभाई। कार्यक्रम बहुत ही मनमोहक और संदेशात्मक रहा. कार्यक्रम के आयोजक थे डीके भरद्वाज और कार्यक्रम को प्रस्तुत किया था पदार्पण फिल्म एंड टीवी इंस्टिट्यूट ने। कार्यक्रम इतना जबरदस्त था कि हर कोई एन्जॉय कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *