मनोरंजन

मनीष पॉल को अपनी लघु फिल्म ब्लैक ब्रीफकेस के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार मिला

हम सभी जानते हैं कि मनीष पॉल शानदार होस्ट हैं, लेकिन हाल ही में सुन्दर हंक उनकी तीव्र अंधेरे और मनोरंजक फिल्म के साथ आया था, अब हम मनीष पॉल को एक शानदार अभिनेता के रूप में भी जानते हैं। यद्यपि मनीष ने कुछ साल पहले मिकी वायरस के साथ एक अभिनेता के रूप में शुरुआत की थी, लेकिन उनकी लघु फिल्म ब्लैक ब्रीफकेस ने श्रोताओं को एक और अनुभव में ले लिया क्योंकि हमने उन्हें पहले कभी इतने शेडी रोल में नहीं देखा था।
दुविधा में एक आदमी की एक कहानी, ब्लैक ब्रीफकेस ने मनीष को अपने बी-टाउन मित्रों से सभी स्वीकृति और प्रशंसा दी। जबकि हमने उसे मेजबान के रूप में अपनी विचित्र टिप्पणियों और विनोदी टिप्पणियों के लिए देखा है, लेकिन वह व्यक्तिगत रूप से जो कुछ भी है उसके विपरीत भूमिका में उसे देखने का एक नया अनुभव था।
इस फिल्म को हाल ही में हिंदी सिनेमा सम्मान समारोह 2018 में दो पुरस्कार मिले जो राजधानी में आयोजित हुए थे। मनीष को फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला, लेकिन पूरी टीम को प्रयास के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म पुरस्कार मिला। अब यह हमारे प्रिय प्यार मेजबान के लिए एक डबल उत्सव की मांग करता है क्योंकि लघु फिल्म सिनेमाडाइक्ट्स 9 द्वारा प्रस्तुत की गई थी।
मनीष कहते हैं, ‘मुझे हिंदी सिनेमा सम्मान समारोह द्वारा यह स्वीकृति मिलने के लिए सम्मानित किया गया है। यह बहुत अच्छा लगता है जब आपके कड़ी मेहनत की पहचान और सराहना की जाती है। यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और हम सभी ने दर्शकों तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है। ऐसी मान्यताएं हमें केवल कड़ी मेहनत करने और हमारे दर्शकों को और अधिक मनोरंजन करने के लिए प्रेरित करती हैं।’
अभिनेता वर्तमान में इंडियन आइडल के 10 वें सत्र की मेजबानी कर रहा है और उसे सभी प्यार और प्रशंसा मिल रही है। शो में पौराणिक गायक उषा उथुप से प्यार के प्रतीक के रूप में उन्हें एक शाॅल भी दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *