मनोरंजन

राघव ‘दिल है हिन्दुस्तानी 2‘ के लिये बादशाह के अनुरोध पर बजायेंगे ड्रम्स

स्टार प्लस के रियलिटी शो ‘दिल है हिन्दुस्तानी‘ के एक नये सीजन की चर्चा हर ओर हो रही है। इस सीजन में बेहद प्रतिभाशाली प्रतिभागी अपनी सर्वश्रेष्ठ परफाॅर्मेंस देने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इस शो के जजेज- सुनिधि चौहान, बादशाह और प्रीतम तथा होस्ट्स – राघव जुआल एवं मुक्ति मोहन के बीच का रिश्ता भी बेहद मनोरंजक है। शूटिंग्स के बीच में सभी एक-दूसरे की टांग खींचते रहेंगे।
खबर है कि हाल ही में बादशाह ने राघव से दर्शकों के लिये ड्रम्स बजाने का अनुरोध किया। राघव इंडस्ट्री के एक जाने-माने डांसर हैं, लेकिन बहुत कम लोगों को ही यह पता होगा कि संगीत की भी उन्हें काफी अच्छी परख है। इस शो के एक प्रतिभागी संकल्प खेतवाल काॅलेज के दिनों में राघव के साथ पढ़ा करते थे। उन्होंने एनुअल डे के लिये एक बैंड ग्रुप में एकसाथ परफाॅर्म भी किया था। उस बैंड में संकल्प के अलावा किसी को भी पता नहीं था कि इंस्ट्रुमेंट्स को किस तरह से बजाते हैं और उनका पूरा परफाॅर्मेंस मजाक बनकर रह गया। इस घटना को सुनने के बाद बादशाह उस परफाॅर्मेंस का रिकैप चाहते थे और चाहते थे कि राघव परफाॅर्म करें।
राघव ने पुरानी यादों को याद करते हुये कहा, ‘‘मैं बहुत खुश हूं कि मुझे फिर से संकल्प के साथ जुड़ने का मौका मिला है। उस समय मुझे ड्रम के बारे में कुछ भी पता नहीं था और मैं कैसे भी मंच पर जाना चाहता था। इस बार परफाॅर्मेंस और भी बुरा था और जजेज सहित सभी लोग हंस रहे थे। मैंने बादशाह भाई से वादा भी किया है कि हम जब दोबारा साथ बैठेंगे, तो मैं उनके लिये फिर से ड्रम बजाऊंगा।‘‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *