मनोरंजन

शूटिंग पर किसी बच्चे का होना हमेशा से ही मजेदार रहा है : शिवांगी जोशी

बच्चे हमेशा ही अपनी मासूस शरारतों से किसी भी गंभीर माहौल को खुशनुमा बना सकते हैं और स्टार प्लस का चर्चित शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ हमेशा ही इस तरह की चीजों से चहकता रहता है। इसकी सबसे बड़ी वजह है, इस शो के युवा कलाकार।
ऐसा कहते हैं कि लव और कुश उर्फ इस शो में कार्तिक के सबसे छोटे भाई, मोहसिन खान और शिवांगी जोशी उर्फ कार्तिक और नायरा को चैन की सांस नहीं लेने देते। इन नन्हे-मुन्हों को दोनों के साथ वक्त बिताना अच्छा लगता है। वे अपना खाली समय अपने प्यारे भईया और भाभी के साथ बिताते हैं।
शिवांगी जोशी खासतौर से छोटे बच्चों को बेहद पसंद करती हैं, और बच्चे भी उन्हें खूब प्यार करते हैं। वह कहती हैं, ‘‘एक कलाकार के रूप में हमारी दिनचर्या काफी ऊबाऊ होती है, इसलिए हमें हमेशा कुछ ना कुछ मनोरंजन की जरूरत रहती है। अब आगामी ट्रैक के अनुसार, कायरा (कार्तिक और नायरा) को परिवार में त्योहार के हंगामे के बीच एक खोया हुआ बच्चा मिलता है। तो अब कलाकारों की फौज में एक और बच्चा शामिल हो जायेगा। बच्चों का आस-पास होना बड़ा ही मजेदार होता है और उनके साथ समय बिताना, उनके साथ खेलना और उनकी नजरों से दुनिया को देखना बहुत अच्छा लगता है। इस उम्र में जिंदगी में कोई तनाव नहीं होता और उनके साथ एक-एक लम्हा खुशनुमा बीतता है।‘‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *