मनोरंजन

शो पृथ्वी वल्लभ में दोस्त बने दुश्मन

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला अनिरुद्ध पाठक का ‘पृथ्वी वल्लभ’ एक्शन, ड्रामा और कथानक के साथ भरा हुआ पूरा पैकेज है। प्यार और जंग के बीच घूमते हुए, पृथ्वी वल्लभ की भूमिका आशीष शर्मा निभाते हैं, जो एक बेहद कुशल कलाकार हैं और मृणाल की भूमिका सोनारिका भदौरिया निभाती हैं जो एक निडर योद्धा है। आने वाले एपिसोड में, पृथ्वी वल्लभ मान्याखेत जाने का फैसला लेता है लेकिन केवल एक शर्त पर कि उसे ऐसा करने के लिए कल्लारी (मुकेश ऋषि) से अनुमति चाहिए।
मुकेश ऋषि जो एक बेहतरीन एक्टर हैं और कल्लारी का समेकित किरदार निभाते हैं, वह पृथ्वी को उनसे लड़ने की चुनौती देते हैं और वह अगर वह उन्हें हरा सका, तो वह मान्यखेत जाने के लिए स्वतंत्र होगी। रील लाइफ में इसे एक चुनौती के रूप में लेते हुए और असल जिंदगी में अपनी संबंध को देखते हुए, क्या इस दृश्य को अच्छी तरह से पूरा करना एक कठिन काम था?
इस बात पर मुकेश ऋषि कहते हैं, “आशीष शर्मा और मैं काफी अच्छे दोस्त हैं और हम सेट के अंदर और उसके बाहर काफी अच्छा रिश्ता साझा करते हैं। वह मेरे लिए भाई की तरह है और उसके साथ होने से मुझे अच्छा लगता है। इस दृश्य के लिए, हमने खास तौर पर कोई विशेष प्रशिक्षण नहीं किया था और मैं मानता हूं कि हमें इन्हीं बातों से अपना अनुभव मिलता है। हम दोनों वर्कआउट करते हैं और हमें जिम जाते हुए सालों हो गया। उन्होंने कई शोज में काम किया है और मैंने भी ऐसी ढेरों फिल्मों में काम किया है जिसके लिए मुझे लड़ने की जरूरत थी। तो, हमें बस धारा में बहना था और यह सुनिश्चित करना था कि लड़ाई का यह दृश्य अकल्पनीय लगे। जब हमें इस बारे में बताया गया, तो हम इसके लिए शूटिंग करने के लिए काफी उत्साहित थे क्योंकि असली लड़ाई बालू के गर्त में हुई थी जहां पृथ्वी गुरु का पालन करता है और वापस लड़ाई न करने से खुद को रोकता है।”
मुकेश ऋषि इस उद्योग में काफी सीनियर एक्टर रहे हैं और यह उनके लिए सीखने हेतु एक कठिन दृश्य था, लेकिन साथ ही साथ ही वह कुश्ती में अपना कौशल आजमाने को लेकर काफी उत्साहित भी थे। यह पूरा दृश्य बालू के गर्त में शूट किया गया था जिसमें कुश्ती शामिल थी और इसके लिए काफी फिटनेस की जरूरत थी जो उनके पास पहले से ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *