मनोरंजन

‘संजू’ के नए पोस्टर में देखिए रणबीर कपूर का मुन्ना भाई लुक

संजू के निर्माताओं ने फिल्म से रणबीर का एक और पोस्टर जारी कर दिया है जो 2003 में रिलीज हुई मुन्ना भाई के लुक से प्रेरित है। फिल्म मुन्ना भाई की रिलीज के बाद ऑरेंज रंग की शर्ट और ब्लू डेनिम दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय हो गयी थी और संजू के नए पोस्टर में रणबीर उसी रंग में शर्ट में नजर आ रहे है। जिस तरह से रणबीर कपूर ने संजय दत्त के हावभाव और चाल ढाल में खुद को ढाला है यह काफी काबिले तारीफ है।
मुन्ना भाई एमबीबीएस पहली फिल्म थी जिस में निर्देशक राजकुमार हिरानी और संजय दत्त ने एक साथ काम किया था। यह एक सुपर हिट फिल्म थी और इस फिल्म को आज भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। राजू एक बार फिर मुन्ना भाई को पर्दे पर वापस ले आये है लेकिन इस बार रणबीर कपूर के साथ राजू ने यह वापसी की है।
निर्देशक राजकुमार हिरानी ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “It was lot of nostalgia reliving a bit of Munnabhai in #Sanju. Here it is. #RanbirKapoor #RajkumarHiraniFilms @VVCFilms @foxstarhindi”.
फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी फिल्म से अलग अलग पोस्टर के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे है जिसके जरिये संजय दत्त के जीवन से जुड़े विभिन्न पहलू को दर्शाया गया है। संजय दत्त के जीवन पर आधारित, राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ में अभिनेता के जीवन के विभिन्न पहलुओं से दर्शकों को रूबरू करवाया जाएगा। फिल्म में संजय दत्त की जवानी के दिन से ले कर वर्तमान दिन तक की जीवन कथा को दिखाया जाएगा।
टीजर में संजय दत्त के जीवन के उपयुक्त चित्रण के लिए अत्यधिक सराहना प्राप्त हो रही है। इतना ही नहीं, फिल्म में संजय दत्त के जीवन से जुड़े हर पहलू को बखूबी निभाने के लिए रणबीर कपूर पर प्रशंसा की बौछार की जा रही है।
वर्ष की सबसे अनुमानित फिल्मों में से एक, ‘संजू’ का टीजर रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है जो न सिर्फ यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है बल्कि फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी प्रशंसक टीजर की खूब सरहाना करते हुए नजर आ रहे है।
राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *