‘क्या बोलती पब्लिक’ का पता लगाने के लिए मैं वापस आ रहा हूं : मनीष पॉल

वास्तव में मेजबान के रूप में अपने अनुभव से प्यार करते हुए, मनीष पॉल ने ‘क्या बोलती पब्लिक – सीजन 2’ के लॉन्च तक मुख्य सोशल मीडिया पर अपने अनुयायियों को रैली में शामिल किया। अपने प्रशंसकों को अगले चरण के लिए उत्साह में शामिल होने के लिए, मनीष ने कहानियों की एक श्रृंखला पोस्ट की और अपने अनुयायियों को यह चुनने के लिए कहा कि उनके दिन कैसे आकार लेंगे। डिर्ज़ट के लिए उसके पास क्या होना चाहिए, उसकी कसरत क्या होनी चाहिए, मनीष ने अपने अनुयायियों को सप्ताह में अपने सभी महत्वपूर्ण कार्यों में एक विकल्प चुनने दिया। भारत उसे प्रभावित करने में विफल नहीं हुआ, और वे उत्साहपूर्वक अपनी कहानियों के माध्यम से मनीष से जुड़े।
दर्शकों को सफलतापूर्वक जोड़े रखने और उनका मनोरंजन करने के बाद, फ्लिपकार्ट वीडियो लोकप्रिय मांग द्वारा सीजन 2 के साथ क्या बोलती पब्लिक ’को वापस ला रहा है। आज फ्लिपकार्ट ऐप पर लॉन्च होने वाला यह शो देश के कुछ बहुप्रतिक्षित सवालों के जवाब देता है जिसमें इसके यूनिक फॉर्मेट, वन-लाइनर्स और ऑडियंस पोल एंट्री शामिल हैं। बॉलीवुड से लेकर खेल-कूद से लेकर रोजमर्रा की जिंदगी तक, घरेलू बहसों को निपटाने के लिए यह अंतिम मनोरंजन है।
‘‘क्या बोलती पब्लिक’’ मेरे लिए ऐसा अनूठा अनुभव रहा। यह पहली बार था जब मैं बिना किसी विस्तृत सेटअप के घर से एक शो की शूटिंग और मेजबानी कर रहा था और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि हम पहले से ही सीजन 2 के लिए वापस आ चुके हैं। फ्लिपकार्ट वीडियो ने इतना सरल अभी तक आकर्षक प्रारूप और जनता से प्रतिक्रिया बनाई है जो अपिरहार्य है।
मैं अभी तक एक और सफल सीजन की प्रतीक्षा कर रहा हूं और मैं ‘‘क्या बोलती पब्लिक’’ का पता लगाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।, शो के मेजबान मनीष पॉल ने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *