आशीर्वाद आटा को लेकर दुर्भावनापूर्ण वीडियो फैलाने पर आईटीसी ने खबर समय के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

कोलकाता। सोशल मीडिया में मानहानि के इरादे से आशीर्वाद आटा को लेकर झूठा, भ्रामक और आपत्तिजनक वीडियो प्रसारित करने के मामले में आईटीसी लिमिटेड ने खबर समय के श्री संजय शर्मा और उनके अज्ञात सहयोगियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। हाल ही में आईटीसी और इसके लोकप्रिय आटा ब्रांड आशीर्वाद की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के परोक्ष इरादे से सोशल मीडिया में एक मनगढंत और दुर्भावनापूर्ण वीडियो प्रसारित किया गया था।
इस दुर्भावनापूर्ण वीडियो में झूठा और आधारहीन आरोप लगाया गया था कि आशीर्वाद आटा में प्लास्टिक मिला है। इस वीडियो को आम लोगों के मन में आशीर्वाद आटा के प्रयोग को लेकर संशय और झूठा भयं पैदा करने तथा आशीर्वाद ब्रांड की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के इरादे से बनाया और प्रसारित किया गया था। आईटीसी यह स्पष्ट करना चाहती है कि आशीर्वाद आटा में कोई प्लास्टिक नहीं है। वीडियो में जो दिखाया गया है, वह वास्तव में गेहूं में मिलने वाला प्रोटीन है। यह प्रोटीन प्राकृतिक रूप से हर आटे में पाया जाता है और यह आटेका जरूरी घटक है, जो गूंथते समय आटे को बांधे रखने का काम करता है।
3,500 करोड़ रुपये से अधिक के उपभोक्ता व्यय के साथ आशीर्वादभारतकानंबर 1 पैकेट बंद ब्रांडेड आटा है। मानक से समझौता नहीं करने, गुणवत्ता नियंत्रण और अपनी तरह के विशिष्ट शोध एवं अनुसंधान के चलते विगत वर्षों में आईटीसी के इसब्रांड ने उपभोक्ताओं के बीच अपनी साख और प्रतिष्ठा बनाई है।
आईटीसी के प्रवक्ताने कहा, “आईटीसी अपने उपभोक्ताओं से अनुरोध करता है कि इस दुर्भावनापूर्ण वीडियो से प्रभावितनाहों।भारतकानंबर 1 पैकेटबंदआटाब्रांडआशीर्वादअपनेउपभोक्ताओं की सेहत एवं सुरक्षा को लेकर प्रतिबद्ध है और हमेशा अपने सभी उत्पादों की विनिर्माण प्रक्रिया एवं आपूर्ति चेन में शुद्धता, गुणवत्ता, सुरक्षा और स्वच्छता के सर्वोच्च मानक को सुनिश्चित करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *