लाइफस्टाइल

अलवर में होगा ‘बीसीआर फैशन शो’ का आगाज

अलवर। राजस्थान के अलवर सिटी में बहुत जल्द ‘बीसीआर फैशन शो’ का आयोजन किया जा रहा है शो में जिला, आसपास और देश के लड़के-लड़कियां यानि मॉडल्स रैंप पर अपना जलवा बिखेरेंगे, टी-टाइम म्यूजिक इंडस्ट्री के नेतृत्व में फिल्म निर्माता/निर्देशक अजय शास्त्री द्वारा इस फैशन शो का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें अलवर के ही क्षेत्र से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली लड़की यानि अभिनेत्री प्रियंका चौहान इस शो में मुख्य आकर्षण का केंद्र बनेगी, अभिनेत्री प्रियंका चौहान बॉलीवुड की अनेकों फिल्मों में अपनी अदा के जलवे बिखेर चुकी है प्रियंका चौहान की 15 दिसंबर को हिंदी फीचर फिल्म ‘ऑफिस’ बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं, ‘बीसीआर फैशन शो’ में इनके साथ बॉलीवुड के अन्य प्रसिद्ध सितारे भी नजर आएंगे, जिनको आप हमेशा फिल्मों में मुख्य भूमिका देखते है।
‘बीसीआर फैशन शो’ के लिए अलवर, जयपुर और देहरादून में ऑडिशन लिए जायेंगे, जो भी ऑडिशन पास करेगा उसी को ‘बीसीआर फैशन शो’ में सेलेक्ट किया जायेगा। इस फैशन शो में विजयी और बेस्ट मेल-फीमेल मॉडल को ‘मिस्टर एंड मिस अलवर’ के खिताब से नवाजा जायेगा। इसके साथ-साथ फिल्म निर्माता/निर्देशक अजय शास्त्री द्वारा निर्माणाधीन हिंदी फीचर फिल्म ‘कहीं ऐसा न हो जाए’ में काम भी दिया जायेगा, और विजयी मॉडल्स यानि ‘मिस्टर एंड मिस अलवर’ का एक कैलेंडर भी शूट किया जायेगा, जिससे उनको भविष्य में अपने कॅरिअर को सेट करने में कोई परेशानी नहीं होगी।
‘बीसीआर फैशन शो’ में फैशन डिजाइनर के डिजाइन को भी प्रोमोट किया जायेगा। फैशन शो का सीधा-सीधा मकसद है कि अलवर की पहचान एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बने और यहाँ के कारोबारियों को खुद को प्रोमोट करने का मौका मिले।
टी-टाइम म्यूजिक इंडस्ट्री के नेतृत्व में आयोजित ‘बीसीआर फैशन शो’ के दौरान क्षेत्र के जाने-माने लोगों को भी सम्मानित किया जायेगा। आज शो की समस्त टीम आयोजक अजय शास्त्री, अभिनेत्री प्रियंका चौहान , अनिल नागर, पियूष कुमार जैन और राहुल गोयल द्वारा एक प्रेससवार्ता का आयोजन कर क्षेत्र की मीडिया को ये सुचना दी गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *