सामाजिक

टॉपडॉग लक्जरी पालतू रिसॉर्ट्स ने गुरुग्राम में आयोजित किया पूच पूल पार्टी

गुरुग्राम। टॉपडॉग लक्जरी पालतू रिसॉर्ट्स में रफवियर इंडिया के सहयोग से कुत्तों और उनके मालिकों के लिए अपनी पहली पूल पार्टी है। टॉपडॉग लक्जरी पेट रिसॉर्ट्स लोगों को वह दे रहा है जो वे चाहते हैं – जीटाउन में एक पुच पूल पार्टी उत्सव! कार्यक्रम मुफ्त था और पूर्व पंजीकरण की आवश्यकता थी। उन्होंने पहले 10 साइनअप के लिए मुफ्त कांस्य सदस्यता भी दी, जिसमें डेकेयर के 10 घंटे, सौंदर्य पर 5% बंद, और पालतू स्टोर और अन्य लाभों पर 5% छूट शामिल है। पूल पार्टी में सभी मजेदार चीजें संभव थीं, फोटो-सेप से स्प्रिंकलर और यहां तक कि निविड़ अंधकार खिलौनों के लिए स्वादिष्ट व्यवहार होता है। यह आश्चर्यजनक था कि इन सभी प्यारे मंचकिन्स के पास पूल में एक छिड़काव का समय था, नए दोस्त बनाते हुए, कुछ चबाने-खिलौने-लिता के साथ शांत होकर, और बाद में मैनीक्योर प्राप्त करना! केक पर चेरी, प्रत्येक कुत्ते के लिए एक आश्चर्यजनक गुड बैग था। जोड़ने के लिए, पार्टी के बाद गीले और गंदे रहने के बारे में चिंता करने की कोई बात नहीं थी, उन्होंने सभी सौंदर्य सेवाओं पर 10% छूट दी। न केवल यह एक मजेदार पार्टी थी, लेकिन चूंकि इसकी निगरानी गौतम कर (अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त पशु व्यवहारकर्ता) ने की थी, इसलिए पालतू माता-पिता को भी अपने कुत्ते के व्यवहार के बारे में अधिक जानने का मौका मिला।
‘टॉपडॉग पर पूच पूल पार्टी एक बड़ी सफलता थी। अपने माता-पिता के साथ पालतू माता-पिता और परिवारों के पास नए दोस्तों से मिलने और हमारे स्पलैश पूल में ठंडा होने का शानदार समय था। हमारी उत्कृष्ट टीम ने व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक पालतू जानवर का ख्याल रखा और पालतू माता-पिता को दिखाया कि कैसे अन्य कुत्तों के साथ-साथ तैराकी करते समय अपने बच्चों के साथ संवाद कैसे करें! हमने सुनिश्चित किया कि प्रत्येक पालतू जानवर को सुरक्षित रूप से पेश किया गया था और डॉ विनोद शर्मा भी किसी भी चिकित्सा आपात स्थिति के लिए उपलब्ध थे। टॉपडॉग के मार्केटिंग एंड सेल्स हेड विदुशी अग्रवाल ने कहा, ‘आने वाले महीनों में हम पालतू माता-पिता और उनके कुत्तों के लिए ऐसे कई मजेदार सामाजिक और बंधन कार्यक्रम आयोजित करेंगे।’
45,000 वर्ग फुट से अधिक फैले, टॉपडॉग लक्जरी पालतू रिसॉर्ट्स एक पूर्ण सेवा पालतू सुविधा है जो पालतू माता-पिता और उनके कुत्तों को उच्चतम गुणवत्ता प्रदान करती है। उनके लक्षित दर्शकों का मानना है कि उनके कुत्ते के लिए सबसे अच्छी देखभाल है जो उनके परिवार का हिस्सा हैं। टॉपडॉग कुत्तों के लिए एक समुद्र तट रिजॉर्ट के समान है, जहां वातावरण आराम से आराम कर रहा है और रात में आराम से संगीत, मंद प्रकाश, स्प्लैश पूल और व्यायाम क्षेत्र जैसे आराम से उनके शानदार आवास के साथ सुखदायक है। घर के भोजन की उच्चतम गुणवत्ता भी उनकी देखभाल के लिए मुफ्त बुनियादी सौंदर्य और दैनिक स्वास्थ्य जांच-अप सहित प्रदान की जाती है।
‘मैं अपने कडल्स पर उस विशाल मुस्कुराहट देखने के लिए बहुत अभिभूत हूँ। पालतू जानवरों के मालिकों में से एक ने कहा, इस पूल पार्टी में आने का सबसे अच्छा फैसला था।’
गर्मियों के महीनों में गर्म होने के साथ, गर्मी को मारने के लिए कई लोग पूल में जाते हैं। लेकिन, अपने बचाव के लिए टॉपडॉग के साथ, आपको घर पर अपने पूचेज छोड़ने की जरूरत नहीं है! उन्हें मस्ती में भी शामिल होने दें। इसे ऊपर करने के लिए, वे सुपर पासोम घटनाओं की मेजबानी करते रहते हैं। सबसे अच्छे और मजेदार विचारों में से एक में, गर्मियों की गर्मी को हरा करने के लिए बहुत सारे प्यारे मंचकिन्स टॉपडॉग पूल में छिड़ गए!
पूच पूल पार्टी एक बड़ी सफलता साबित होने के बाद, टॉपडॉग पहले से ही अगली पार्टी की योजना बना रहा है। यदि आप इसे चूक गए हैं, तो 17 जून को अगले के लिए पंजीकरण करना सुनिश्चित करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *