हलचल

सेलेक्ट सिटीवाॅल्क ने पुलवामा हमले के नायकों को श्रद्धांजलि दी

नई दिल्ली। हाल ही में पुलवामा हमले में जान गंवाने वाले वीर सीआरपीएफ के बहादुर जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए दिल्ली एनसीआर के सबसे लोकप्रिय शॉपिंग सेंटर सेलेक्ट सिटीवाॅल्क ने शनिवार, 16 फरवरी, 2019 को प्लाजा में शाम 6 बजे से रात 8 बजे तक शॉपिंग सेंटर के क्षेत्र में कैंडल-लाइटिंग समारोह आयोजित किया। समारोह पुलवामा हमले के सीआरपीएफ नायकों को श्रद्धांजलि देने के लिए समर्पित था, जो हाल के समय में सबसे घातक आतंकवादी हमलों में से एक है।
योगेश्वर शर्मा, कार्यकारी निदेशक और सीईओ, सेलेक्ट सिटीवाल ने कहा, “सेलेक्ट सिटीवाॅल्क हमारे मातृभूमि की रक्षा करने वाले नायकों के साहस और बलिदान के लिए बहुत सम्मान रखता है। पुलवामा में हुए घिनौने कृत्य से हम बेहद आहत हैं। सुरक्षा बलों के साथ एकजुटता में, हम सीआरपीएफ के बहादुरों को श्रद्धांजलि देने के लिए हमारे शॉपिंग सेंटर में एक मोमबत्ती-प्रकाश समारोह आयोजित कर रहे हैं। हम सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करते हैं कि वे हमारे शहीदों के परिवारों को साहस और शक्ति प्रदान करें।”
कैंडल-लाइट समारोह में शॉपिंग सेंटर में सैकड़ों संरक्षक मौजूद थे। सभी आयु वर्ग के लोग और सभी क्षेत्रों के लोगों ने मोमबत्तियाँ जलाईं और सीआरपीएफ नायकों और उनके परिवारों के समर्थन में शांत प्रतिबिंब में खड़े रहे। देशभक्ति और अपने देश के प्रति प्रेम की भावना से संरक्षक पूरी तरह से अभिभूत थे। सेलेक्ट सिटीवाॅल्क हमेशा हमारे देश के नायकों के लिए खड़ा है। पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के सम्मान के चिह्न के रूप में, शॉपिंग सेंटर ने उन घटनाओं को भी रद्द कर दिया है, जो सप्ताहांत में होने वाली फिल्मों – स्टार्स एंड लॉघथॉन के तहत होती हैं। कैंडल-लाइट समारोह सेलेक्ट सिटीवाॅल्क के प्रकट होने के लिए सीआरपीएफ बहादुरों का आभार है जिन्होंने देश की निस्वार्थ सेवा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *