व्यापार

भारत में पहली बार बिना किसी नुकसान के सोना एक्सचेंज करें

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े एवं सर्वाधिक पसंदीदा ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क ने भारत में पहली बार एक अनूठी पाॅलिसी की घोषणा की है। यह आॅफर गहनों को पसंद करने वाले सभी लोगों के लिये एक शानदार खुशखबरी है। तनिष्क द्वारा 22 कैरेट से अधिक की शुद्धता वाले सोने के एक्सचेंज पर 0 प्रतिषत कटौती की पेशकश की जा रही है। अपने पुराने गहनों के बदले नये आभूषण पायें और साथ ही प्रति 10 ग्राम सोने’ के एक्सचेंज पर 3360 रूपये तक का अतिरिक्त लाभ उठायें। इस आॅफर पर नियम एवं शर्तें लागू होंगी। यह पाॅलिसी तनिष्क के सभी स्टोर्स पर वैध है। इसकी पेशकश ऐसे समय में की गई है, जब लोग त्योहारों के मौसम यानी कि अक्षय तृतीया, शादी-विवाह और अन्य अवसरों से पहले सोना खरीदने की योजना बना रहेे हैं।
तनिष्क से अपने पुराने गहनों को एक्सचेंज करना ग्राहकों के लिये निम्नलिखित 5 कारणों की वजह से फायदेमंद है:
तनिष्क द्वारा एक अत्याधुनिक कैरेटमीटर में सोने की शुद्धता की जांच की जाती है।
तनिष्क उसी कीमत पर सोना खरीदता है, जिस पर सोने की बिक्री होती है।
तनिष्क एक्सचेंज किये गये गहनों को ग्राहकों के सामने ही पिघलाता और वजन करता है।
शो में पुराने आभूषणों को न तो बेचा जाता है और न ही डिस्पले किया जाता है, एक्सचेंज किये गये गहनों को नया आभूषण बनाने के लिये पिघलाया जाता है।
सोने की कीमत पर रत्न नहीं बेचे जाते।
इस पाॅलिसी के बारे में अपने विचार बताते हुये दीपिका सभरवाल तिवारी, एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग, ज्वेलरी डिविजन, टाइटन कंपनी लिमिटेड ने कहा, ‘‘गोल्ड एक्सचेंज पाॅलिसी की पेशकश तनिष्क की निष्पक्ष एवं नैतिकतापूर्ण प्रथाओं को दर्शाता है, जिसने विगत वर्षों में ग्राहकों को खुश किया है। यह पाॅलिसी न सिर्फ नवीनतम नियमों के अनुकूल है, बल्कि ग्राहकों की जरूरतों को दिल से पूरा करती है। भारतीय ऐडवांस में आभूषण खरीदना पसंद करते हैं और इस नई पाॅलिसी से उन्हें अपने पुराने गहनों को नये आभूषणों में बदलने में मदद मिलेगी।‘‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *