व्यापार

आईवूमी ने टियर 2, 3 और 4 शहरों में 500 नए सेवा केंद्र खोले

नई दिल्ली। चीन की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी आईवूमी अपनी बिक्री के बाद की सेवाओं को मजबूत बनाने के लिए भारत में सेवा केंद्रों के विस्तार के लिए पूरी तरह से तैयार है। आईवूमी ने भारतीय बाजार में अपनी शुरुआत के बाद से 6 महीनों में 500 से अधिक सेवा केंद्रों के लक्ष्य को हासिल कर लिया है।
आईवूमी की उपस्थिति सभी 29 राज्यों में है और वह देश के हर हिस्से में अपनी सेवाओं का विस्तार कर रही है। ब्रांड ने अपने उपभोक्ताओं को 500 से अधिक सेवा केंद्रों की सेवा मुहैया कराकर भारतीय बाजार में अपनी जगह मजबूत बनाने के लिए अपनी विस्तार योजना की घोषणा की है। मौजूदा समय में कंपनी के सेवा केंद्र राष्ट्रीय तौर पर 400 शहरों में फैले हुए हैं। आईवूमी ने वर्ष 2018 के मध्य तक टीएटी ऑफ 48 आवर्स के साथ सभी उपभोक्ताओं को सेवाएं मुहैया कराने की भी योजना बनाई है।
आईवूमी, इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अष्विन भंडारी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘हम यह घोषणा कर बेहद उत्साहित हैं कि हम भारत में अपने सेवा केंद्रों के नेटवर्क का विस्तार अपने ग्राहकों के लिए बेमिसाल बिक्री-बाद सेवाओं के साथ कर रहे हैं।’ उन्होंने कहा, ‘हम बाजार में सेवाएं मुहैया कराने के लिए नवीनतम ढांचे पर काम कर रहे हैं। अगला चरण नोडल सेंटर बनाने से जुड़ा होगा, जिसमें हमारे पास ग्राहकों के समक्ष पैदा होने वाली समस्याओं के समाधान के लिए नॉलेज एवं सपोर्ट सेंटर मौजूद होंगे।’
ब्रांड विभिन्न सेवा केंद्रों के ग्राहक सेवा प्रतिनिधियों के लिए नॉलेज सेंटर स्थापित करने और उन्हें प्रशिक्षित करने जैसी सभी महत्वपूर्ण गतिविधियों पर काम कर रहा है जिससे कि वह सभी उत्पादों की प्रौद्योगिकी के बारे में जानकारी ग्राहकों को स्थानांतरित कर सके और उन्हें विभिन्न मानकों से अवगत करा सके। इसके लिए कंपनी अपने ग्राहकों को जरूरी जानकारी के साथ साथ ब्रांड से जुडने के लिए वन टच ऐप की सेवा मुहैया कराने के लिए एक डायरेक्ट कॉल सेंटर प्रणाली की योजना बना रही है।
आईवूमी अपने कुछ उत्पादों पर 6 महीने की रीप्लेसमेंट पॉलिसी की पेशकश करती है और अगले चरण में वह कुछ और नए ऑफरों की घोषणा करेगी जिन्हें 2017 के अंत तक जारी किया जाएगा।
नजदीकी सेवा केंद्र तलाषने के लिए पर लाॅग आॅन करें:

http://www.ivoomiindia.com/service-centers

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *