व्यापार

भारत के उभरते बाजार के लिए अल्युमा, क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज, पेश करता है : अल्युमा लॉयल्टी प्रोग्राम

नई दिल्ली। उभरते भारतीय बाजार के क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज, अल्युमा ने भारत में आभासी मुद्रा व्यापारियों और एशिया के अन्य उभरते बाजारों के लिए अपनी तरह के पहले टायर्ड लॉयल्टी कार्यक्रम, अल्युमा लॉयल्टी कार्यक्रम की घोषणा की है। अल्युमा लॉयल्टी कार्यक्रम में तीन स्तर है, बेसिक, गोल्ड और प्लैटिनम, हर स्तर पर मूल्य-संचालित व्यापार अनुभव के लिए सदस्यों को कई तरह के लाभ दिए जाते हैं।
कार्यक्रम की मूल सदस्यता में अल्यूमा के बाजार में व्यापार शुल्क में 25% छूट के साथ-साथ डिजिटल संपत्तियों को खरीदने, बेचने और व्यापार करने के लिए संपर्क शामिल हैं, जब सदस्य ल्यूमा टोकन का इस्तेमाल करते हैं। गोल्ड सदस्यता में ग्राहक सहायता टिकटों के लिए 24 घंटे का रिंस्पोंस समय और ल्यूमा टोकन के साथ व्यापार शुल्क पर 35% छूट होगी। प्लैटिनम सदस्यता के साथ, व्यापारियों को ल्यूमा टोकन का उपयोग करते समय 50% की छूट, ऑनलाइन चैट के माध्यम से 24*7 लाइव सहायता मिल सकती है, प्रायोजित प्रायोजित कार्यक्रमों तक पहुंच, साथ ही साथ अल्युमा द्वारा पेश किए गए किसी भी उत्पाद तक पहुंच मिल सकती है। भारतीय क्रिप्टोकरेंसी व्यापारियों के लिए इस तरह नए लॉयल्टी कार्यक्रम के माध्यम से, अल्युमा का उद्देश्य अनुभवी और नए दोनों ही भारतीय क्रिप्टोकरेंसी व्यापारियों के लिए एक बेहद सहज और परेशानी रहित अनुभव दिया जाता है।
अल्युमा ने संस्थापक और सीईओ श्री आकाश अग्रवाल ने कहा, ‘भारत में मौजूदा प्लेटफार्मों की कुछ सीमाओं को दूर करने के लिए अल्युमा लॉयल्टी कार्यक्रम विकसित किया गया है। इनमें निवेशकों और अत्यधिक व्यापार शुल्क के लिए पर्याप्त समर्थन की कमी भी शामिल है जिससे वे नए निवेशक प्रवेश करने से डरते हैं, जो क्रिप्टोकरेंसी या बिल्डिंग पोर्टफोलियो खरीदने और बेचने के लिए तैयार होते है। हमारा लक्ष्य भारत में उपयोगकर्ताओं को अपने पहले से ही बढ़िया उत्पादों पर कुछ और खास देना है। हम जानते हैं कि लॉयल्टी कार्यक्रम खुदरा और डिजिटल व्यवसायों में काम करते हैं और हमें विश्वास है कि इसका स्वागत भारत और एशिया के उभरते हुए बाजारों में क्रिप्टो समुदाय के द्वारा होगा।’
अल्युमा प्रति सेकंड 1 मिलियन लेनदेन के प्रबंधन की क्षमता के साथ भारत में पहला संस्थागत ग्रेड मंच होगा। इसके अलावा, प्लेटफॉर्म के यूजर इंटरफेस को नए खाते के लिए साइन अप करने और क्रिप्टो व्यापारियों के लिए सरल लेनदेन के लिए बनाया गया है। इसके सपने को और बढ़ाने के लिए, और अपने क्रिप्टो करेंसी ट्रेडिंग ईकोसिस्टम को बढ़ाने के लिए, अल्युमा ने अपने यूटिलिटी टोकन पेश किए है – ल्यूमा, एथिकम ब्लॉकचेन पर जारी किए जाने वाले ईआरसी -20 अनुपालन टोकन। ल्यूमा न केवल एक्सचेंज के भीतर व्यापारियों के लिए मूल्यवर्धन होगा, बल्कि अल्युमा इकोसिस्टम को भी बढ़ाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *