व्यापार

रिलायंस बिग टीवी द्वारा डिजिटल इंडिया के तहत प्रत्येक भारतीय परिवार के लिए मुफ्त मनोरंजन की घोषणा की

नई दिल्ली। माननीय प्रधान मंत्री के डिजिटल इंडिया ध्येय के समर्थन में, रिलायंस बिग टीवी की नवीनतम प्रस्तुति 130 करोड़ भारतीयों को मुफ्त में एचडी-क्वालिटी मनोरंजन चैनलों की एक व्यापक रेंज उपलब्ध कराना है।
त्योहारों जैसी शाबाशी और भारी सराहना के बीच, रिलायंस बिग टीवी के डायरेक्टर, श्री विजेन्दर सिंह ने इस नए प्लान की घोषणा की, जो भारत में मनोरंजन के भविष्य को पारिभाषित करने जा रहा है। रिलायंस बिग टीवी पूरे देश में 5 साल के लिए 500 तक फ्री टू एयर चैनल्स और 1 साल के लिए पेड चैनल्स प्रस्तुत करने जा रहा है।
रिलायंस बिगटीवी सफलतापूर्वक मुफ्त में एक एचडी एचईवीसी सेट-टॉप बॉक्स से मनोरंजन में डिजिटल क्रांति लाने के लिए तैयार है। हम अपने ग्राहकों, एक नवीनतम आधुनिक एचडी एचईवीसी डिवाइस के साथ सभी के लिए प्रचुर सामग्री (मनोरंजन/मूवीज/खेल/समाचार/इंफोटेनमेंट/शिक्षा/कार्टून), उत्कृष्ट डिजिटल क्वालिटी और किफायती सेवाओं का समर्थन करने के लिए पूरे भारत में नेटवर्क का विस्तार कर रहे हैं। हमारा एचडी एचईवीसी सेट टॉप बॉक्स सभी नवीनतम सुविधाओं के साथ आता है, जैसे कि शेड्यूल रिकॉर्डिंग, यूएसबी पोर्ट, यूट्यूब, साथ-साथ चैनल रिकॉर्ड करना और देखना आदि।
इस बड़े विकास पर टिप्पणी करते हुए, रिलायंस बिग टीवी के डायरेक्टर, श्री विजेन्दर सिंह ने कहा, “आज, रिलायंस बिग टीवी भारतीयों के अपने टीवी सेट्स पर मनोरंजन एक्सेस करने के तरीके में नई भोर की शुरुआत करने जा रहा है। आज से शुरू होकर, रिलायंग बिग टीवी की नवीनतम प्रस्तुति से, मनोरंजन पूरी तरह से मुफ्त आता है। अब इस नवीनतम एचडी एचईवीसी सेट टॉप बॉक्स से प्रत्येक भारतीय घर हाई क्वालिटी घरेलू मनोरंजन का आनंद ले सकता है और विद्यार्थी शैक्षणिक सामग्री को मुफ्त में एक्सेस कर सकते हैं।
भारत में पहली बार रिलायंस बिग टीवी द्वारा प्रस्तुत की गई यह नवीनतम लाजवाब प्रस्तुति एचडी चैनल्स सहित 1 साल के लिए सारे पेड चैनल्स और 5 साल के लिए 500 तक एफटीए चैनल्स बिल्कुल मुफ्त देती है तथा मनोरंजन और शिक्षा के लिए नगरीय और ग्रामीण भारत को समान प्लेटफार्म पर लाकर डिजिटल इंडिया उपक्रम का सहयोग करने को प्रयत्नशील है।
प्री-बुकिंग 1 मार्च 2018 को सुबह 10 बजे से सीमित अवधि के लिए शुरू हो चुकी है।
रिलायंस बिग टीवी की वेबसाइट (www.reliancedigitaltv.com) 499/- रुपए से इसे बुक कीजिए। सेट टॉप बॉक्स और आउटडोर यूनिट (ओडीयू) पाने पर, खरीददार को 1500/- रुपए की शेष राशि का भुगतान करना होगा और वे 1 साल के लिए एचडी चैनल्स सहित सारे पेड चैनल्स और 5 साल के लिए 500 तक एफटीए चैनल्स का मुफ्त में लाभ उठाएंगे। लॉयलटी का दावा करने के लिए, सब्स्क्राइबर्स को दूसरे साल से 300/- रुपए की मासिक राशि का रिचार्ज कराने की जरूरत होगी और रिलायंस बिग टीवी के साथ लगातार अगले 2 साल पेड चैनल्स का सब्स्क्रिप्शन पूरा करने पर, सब्स्क्राइबर्स को रिचार्ज के रूप में लॉयल्टी में 1999/- रुपए (बुकिंग और सेट टॉप बॉक्स की प्राप्ति के दौरान भुगतान की गई रकम) वापस मिल जायेगी। इसलिए, प्रभावी तौर पर मनोरंजन को मुफ्त में देते हुए, रिलायंस बिग टीवी की यह सीमित समय की प्रस्तुति 1 मार्च 2018 से हासिल की जा सकती है।
बुकिंग की तारीख से 30 दिनों के बाद डिलिवरी की जाएगी। इस सीमित प्रस्तुत का लाभ उठाने और बेस्ट क्वालिटी के मनोरंजन को मुफ्त में प्रयोग करने के लिए, प्रयोक्ताओं से वेबसाइट : www.reliancedigitaltv.com पर जाने और बुकिंग करने का निवेदन किया जाता है।

टोल फ्री नंबर – 18002009001

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *