व्यापार

लोधा समूह के ब्रांड एंबेसडर बने अक्षय कुमार

मुंबई। लोधा ग्रुप, भारत के सबसे बड़े रीयल एस्टेट डेवलपर (आवासीय बिक्री से) ने आज अक्षय कुमार को कॉर्पोरेट ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषणा की, जिसमें लोधा परियोजनाओं को बढ़ावा दिया गया। कंपनी ने एक वैश्विक विज्ञापन अभियान ‘आओ होम टू द बेस्ट, आओ होम टू लोधा’ जारी किया, जिसे बॉलीवुड सुपरस्टार की विशेषता लोधा परियोजनाओं के वास्तविक स्थानों पर षूट किया गया है।
लोधा ग्रुप की ‘बिल्डिंग अ बैटर लाइफ’ की दृष्टि भौगोलिक क्षेत्रों में फैली हुई है जिसमें मुंबई मेट्रोपॉलिटन क्षेत्र, पुणे और लंदन, मूल्य अंक और उपभोक्ता खंड शामिल हैं। अक्षय कुमार की मदद से, कंपनी अपनी प्रतिबद्धता को सुदृढ़ करने और अपने ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले घरों और जीवन शैली देने का वादा करती है। बॉलीवुड सुपरस्टार छत्र के अभियान के अंतर्गत कई विज्ञापन फिल्में देखेगा, ‘आओ होम टू द बेस्ट, आओ होम टू लोधा’, जो कि भारत और अंतरराष्ट्रीय बाजारों में 2 महीने तक चलेगा। यह फिल्म पूरी तरह से मुंबई और पुणे में लोधा ग्रुप परियोजनाओं की वास्तविक स्थानों पर गोली मार दी गई है, जिससे ग्राहकों द्वारा प्रीमियम लक्जरी से लेकर किफायती आवास तक कीमतों के आस-पास रहने वाले /उपभोक्ताओं की वास्तविक, समग्र जीवन शैली की एक झलक दिखाई दे रही है।
इस साझेदारी की घोषणा करते हुए, लोधा ग्रुप के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक लोधा ने कहा, ‘यह हमारे समूह के ब्रांड एंबेसडर के रूप में अक्षय कुमार को ऑन-बोर्ड के लिए बहुत संतोषजनक है। सपनों को पूरा करने के लिए भरोसेमंदता और जुनून के उनके मूल्य बेहतर जीवन के निर्माण की मुख्य दृष्टि हैं, जो इस साझेदारी को एक महत्वपूर्ण बना देता है विश्वस्तरीय घरों और जीवन शैली को वितरित करने के उद्देश्य से, हमने अपने निवासियों के लिए उच्चतम मानकों को सुनिश्चित करने के लिए सर्वोत्तम-इन-क्लास प्रथाओं और भागीदारों को लाने के लिए दुनिया को पार किया है।
यह नया दर्शन हमारे नए अभियान में लगाया जाता है जहां हम यह व्यक्त करना चाहते हैं कि हम कुछ भी नहीं दे लेकिन सबसे अच्छा और अक्षय उस अच्छे व्यक्तित्व को व्यक्त करता है। हमारे विभिन्न विकासों पर एक जीवन शैली की कहानी बताने के लिए इस ब्रांड की फिल्म को गोली मार दी गई है कि हर लोधा अब वास्तविक के लिए जीवित है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *