टाटा स्काई एकजुटता के साथ ‘अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस’ की खुशी का जश्न मनाता है

मुंबई। पारिवारिक मनोरंजन, टाटा स्काई, भारत के प्रमुख कंटेंट वितरण और पे टीवी प्लेटफॉर्म पर चिम्प एंड जेड इंक के साथ साझेदारी करने की अपनी भावना पर खरा उतरते हुए, अपने बड़े इस्को लागा तोह रुफैमिली झिंगालाला पोजिशनिंग के तहत डिजिटल अभियान के शुभारंभ के साथ अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस मनाया। सामाजिक गड़बड़ी के समय में जब परिवार एक साथ घर पर अधिक समय बिता रहे हैं, टाटा स्काई ने एक सार्थक संदेश के माध्यम से एकजुटता का जश्न मनाते हुए इन बांडों को मजबूत करने की पहल की।
फिल्म हमें एक घर के अंदर के खूबसूरत क्षणों के माध्यम से दिखाती है कि कैसे परिवार के सदस्य जो अपने व्यक्तिगत जीवन में व्यस्त थे, अब एक बार फिर एक इकाई के रूप में गुणवत्ता समय बिताने के लिए एक साथ आए हैं। फिल्म रिश्तों पर केंद्रित है, वर्तमान परिदृश्य में एकजुटता दिखाने के उदाहरण हैं जैसे बच्चे सुबह के लिए स्कूल जाने के लिए जल्दी उठने के बजाय पर्याप्त नींद लेते हैंय शनिवार की सैर के बजाय, युगल खाना पकाने और साथ में स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले रहे हैंय घर के कामों में एक-दूसरे की मदद करनाय टीवी रिमोट के लिए लड़ रहे हैंय और सबसे ऊपर, सामाजिक भेद के सभी मानदंडों के बावजूद, अपनो के साथ अपना मनोरंजन का आनंद लेने के लिए एक साथ आने वाले परिवार।
अभियान पर टिप्पणी करते हुए, टाटा स्काई के मुख्य संचार अधिकारी, अनुराग कुमार ने कहा, “हम इस अभियान के माध्यम से अभी तक सार्थक रूप से हलके दिल से इन व्यथित समय की सकारात्मकता को उजागर करना चाहते थे। पीढ़ियों के बीच अंतर को बंद करने के उद्देश्य से, दर्शकों को इस अभियान का संदेश बहुत भरोसेमंद लगेगा। यह कड़वे-मीठे रिश्ते के जीवन चित्रण का एक टुकड़ा है जो उनके परिवार के सदस्यों के साथ है। पारिवारिक भोजन और टीवी समय जैसे अवसरों ने हमेशा लोगों को एक साथ लाया है और आज के समय में ऐसा अधिक हो रहा है। इसलिए हमने टाटा स्काई ने अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस पर इस अभियान के माध्यम से जीवन की इन छोटी बारीकियों को जीवंत करने का निर्णय लिया।’’
चिम्प एंड जेड इंक के सीईओ और सह-संस्थापक अंगद सिंह मनचंदा ने कहा, “चूंकि लॉकडाउन ने हम सभी को एक साथ लाया, इसलिए हमें आश्चर्य होना चाहिए कि इसने हमें हमारे परिवारों के महत्व को सिखाने के लिए संकट क्यों उठाया। हमारे पास व्यक्तिगत मनोरंजन के हमारे साधन थे, इसलिए कहीं न कहीं हमने लिविंग रूम में आना बंद कर दिया और टीवी रिमोट पर नियंत्रण रखने के बारे में उन लोगों को थोड़ी-बहुत तकलीफ थी, एक ऐसी चीज जो एक परिवार के रूप में एक साथ आने का प्रतीक है। परिवारों के अंतर्राष्ट्रीय दिवस को मनाने के अवसर के साथ, हम इस अभियान के माध्यम से इस संदेश को सामने लाए। यहाँ उम्मीद है कि यह हमारे दर्शकों के साथ एक कॉर्ड पर हमला करता है और उन्हें इस पारिवारिक समय को संजोने में मदद करता है। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *