यूपीईएस बिजनेस कॉन्क्लेव में क्वांटम यूनिवर्सिटी के छात्रों ने किया अभूतपूर्व प्रदर्शन

देहरादून। यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी स्टडीज (यूपीईएस) के देहरादून कैंपस में 7 और 8 मार्च को आयोजित यूपीईएस बिजनेस कॉन्क्लेव 2018 में क्वांटम यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन किया। एक बयान में कहा गया कि 7 और 8 मार्च को हुए कार्यक्रम में कुल 6 प्रतियोगिताएं हुईं, जिसमें से तीन प्रतियोगिताओं में क्वांटम स्कूल के छात्र-छात्राओं ने बाजी मारी। इन 6 प्रतियोगिताओं में नेगोशिएटर, एचआर रिसॉल्व, क्रिकेट, ऐडकिंग्स, ब्रैंड वार्स और नेशनल बिजनेस प्लान कॉम्पिटिशन शामिल थीं।
एचआर रिसॉल्व के क्विज और केस स्टडी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले छात्रों को ओबी, एचआर और इंडस्ट्रियल रिलेशन के ज्ञान के आधार पर परखा गया। इसमें क्वांटम यूनिवर्सिटी के बिजनेस स्कूल की छात्रा हरप्रीत कौर ने 10,000 रुपये का पहला पुरस्कार जीता।
बिजनेस कॉन्क्लेव का दूसरा फ्लैगशिप मार्केटिंग इवेंट ब्रैंड वार्स था। इस प्रतियोगिता में पुष्कर राज कपूर, गौरांगी माथुर और हरप्रीत कौर की टीम ने ब्रैंड वॉर्स प्रतियोगिता जीती।
यूपीईएस के स्कूल ऑफ बिजनेस में 7 और 8 मार्च को क्रिकेट प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में क्वांटम यूनिवर्सिटी की गौरांगी माथुर और उनकी टीम को दूसरा स्थान मिला। उन्हें 7 हजार रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया। प्रतियोगिता में पहला पुरस्कार 10 हजार रुपये का था।
क्वांटम बिजनेस स्कूल के छात्रों ने प्रतियोगिता में अपनी जीत का क्रेडिट अपने प्रोफेसरों को दिया। पुष्कर राजकपूर का कहना था कि क्वांटम के प्रोफेसरों की बदौलत ही उन्होंने और उनके दूसरे साथियों ने यूपीईएस के बिजनेस कॉन्क्लेव में बेहतरीन प्रदर्शन किया।
क्वांटम स्कूल ऑफ बिजनेस के निदेशक डॉ. रोहित कुशवाहा ने विजेता छात्रों से कहा, आपने बेहतरीन ढंग से यूनिवर्सिटी के बाहर अपने टैलेंट का नजारा पेश किया। हम भविष्य में भी ऐसे आयोजनों में अपने संस्थान के छात्रों को भेजते रहेंगे, ताकि कैंपस के बाहर अलग-अलग क्षेत्रों में उनकी प्रतिभा निखरकर सामने आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *