मनोरंजन

आयुष शर्मा लवरात्री की शूटिंग करने पहुंचे वडोदरा

फिल्म ‘लवरात्री’ में एक गुजराती लड़के की भूमिका निभाने के लिए तैयार आयुष शर्मा फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए वडोदरा पहुंचे। आयुष इससे पहले फिल्म के निर्देशक अभिराज मिनवाला के साथ वडोदरा की रैकी में शामिल हो हुए थे और अब शहर में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है। गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक ड्रामे की प्रेम कहानी का आगाज नवरात्रि के शुभ अवसर से शुरू होता है।
‘लवरात्री’ के साथ आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन बॉलीवुड में अपनी नई पारी शुरू कर रहे है। दोनांे नए कलाकर अपनी पहली फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है और अक्सर उन्हें जिम और डांस क्लास के बाहर देखा जाता है। हाल ही में रिलीज हुए, फिल्म के पोस्टर में आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन अपने हाथों में डांडिया थामे हुए नजर आ रहे है। वही फिल्म के इस पोस्टर को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।
‘लवरात्री’ नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है। अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित ‘लवरात्री’ में आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर, 2018 के दिन नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *