मनोरंजन

इमोशन…….इमोशन ही होते हैं, चाहे वो इंटरनेट से आए या किसी और जगह से : शिविन नारंग

– शबनम नबी

एक समय होता था जब हाथों से लिखे संदेशों की शर्माते हुए अदला-बदली और एक लड़की द्वारा अपने छैला के लिए रूमाल गिराना एक संभावित रिश्ते की शुरुआत हुआ करता था। आज, इंटरनेट के बढ़ते हुए इस्तेमाल के साथ, आप एक रिश्ते में अपना रास्ता जबर्दस्त तरीके से बना सकते हैं क्योंकि आप अपने लव से केवल एक क्लिक की दूरी पर हैं। लोगों का इंटरनेट की तरफ बढ़ते रूझान की वजह से कलर्स, भारत का प्रीमियम हिंदी मनोरंजन चैनल अपनी नवीनतम पेशकश: इंटरनेट वाला लव के साथ अपने दर्शकों के लिए एक जोशपूर्ण और जवान, नए जमाने की प्रेम कहानी को लेकर आया है। इंटरनेट वाला लव की पृष्ठभूमि दिल्ली है जहां नायक जय एक लोकप्रिय रेडियो स्टेशन पर एक रेडियो जॉकी है और लोगों की उस बढ़ती हुई आबादी में शामिल है जिनकी जिंदगी का कालक्रम इंटरनेट पर लिखा होना जरूरी है। उसके मुताबिक, सोशल मीडिया पर कुछ भी और सबकुछ हो सकता है। भले यह ऑनलाइन शॉपिंग, बैंकिग या लव हो।
इस शो में जय का किरदार शिविन नारंग निभा रहे हैं जिन्हें आप शो ‘वीरा-एक वीर की अरदास’ में देख चुके हैं। जय सोशल मीडिया के लिए खाता, सांस लेता और जीता है। अपने किरदार के बारे मे, शिविन नारंग का कहना है कि “जय एक मस्त-मौला इंसान है जो वर्तमान में जिंदगी जीता है। वो आजाद ख्यालों का, ऊर्जा से भरपूर इंसान है और अपने दिल को अपने बाजू पर लेकर चलता है। मेरा किरदार अपनी जिंदगी सोशल मीडिया पर जीता है। ये सब करना निजी तौर तो मुझे कठिन महसूस होता है। उसके अलावा, मैं पहली बार रोडियो जॉकी का किरदार कर रहा हूँ जिसके लिए आपको बहुत प्रफुल्लित होने की जरूरत है और मैं अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करने के लिए ट्रेनिंग ले रहा हूँ। मुझे आशा है कि मेरी इस मेहनत का फल मिलेगा और मैं इस धारावाहिक के शुरु होने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूँ।” मेरे हिसाब से इमोशन…….इमोशन ही होते हैं, चाहे वो इंटरनेट से आए किसी और जगह से, सिर्फ माध्यम बदलते रहते हैं। यही बताउं तो इंटरनेट से अभी मुझे लव नहीं मिला, दोस्त काफी मिले हैं। यह कहानी सिर्फ जय और आध्या की कहानी नहीं है बल्कि दो सोच का मिलना है। यह शो सभी आयु वर्ग के लिए है, सभी के लिए भरपूर मसाला है इस शो में, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि दो लड़का-लड़की मिल रहे हैं आपस में, एक दूसरे के पीछे भाग रहे हैं, या फिर इंटरनेट-इंटरनेट खेल रहे हैं……ऐसा इस शो में कुछ नहीं है। यह बहुत ही मज़ेदार शो है। देखेंगे तो पसंद आएगा। फलेवर को ध्यान रखते हुए हमारी यही कोशिश थी कि कुछ अलग बनाएं।
दूसरी ओर आध्या, एक स्वयं अनुशासित लड़की है जो ऑनलाइन डेटिंग के कन्सेप्ट या सोशल मीडिया के फायदों पर यकीन नहीं करती है। वो एक वेडिंग प्लानिंग एजेंसी में काम करती है जिसकी अगुवाई माहिरा (मनीषा लांबा) करती है, एक परफेक्शनिस्ट जो अपने तरीके से काम होना पसंद करती है।
यह विचित्र और चुलबुला कथानक यह तलाशता है कि तब क्या होता है जब आध्या और जय अनजाने में एक-दूसरे का रास्ता काटते हैं। धारावाहिक मशहूर लाइनअप की शेखी बघार सकता है जिनमें मुख्य किरदारों के रूप में मिनीषा लाम्बा, वरुण बड़ोला, जयती भाटिया और अन्य शामिल हैं। स्फीयर ओरिजिन्स द्वारा निर्मित, इंटरनेट वाला लव 27 अगस्त को शाम 7 बजे प्रीमियर करेगा केवल कलर्स पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *