मनोरंजन

कलर्स के आगामी धारावाहिक ‘इंटरनेट 4जी लव’ में शिविन नारंग और तुनीषा शर्मा निभाएंगे मुख्य किरदार

कन्टेंट की अपनी विविधतापूर्ण लाइन-अप में एक नई, गुंजायमान और युवा कहानी को जोड़ते हुए, कलर्स जल्दी ही ‘इंटरनेट 4जी लव’ शुरु करने वाला है। बढ़ी हुई प्रत्याशा के बीचोंबीच, यह धारावाहिक एक दिलचस्प कथानक और युवा सितारों की टुकड़ी के साथ एक नए जमाने का रोमांस होने का वादा करता है।
मनभावन शिविन नारंग और जिंदादिल तुनीषा शर्मा को इस धारावाहिक के नायक-नायिका जय और आध्या के रूप में लाया गया है। जय और आध्या एक-दूसरे के बिल्कुल उलट हैं। जय अपनी जिंदगी सोशल मीडिया पर जीता है और एक खुली किताब, अध्याय और कविता है। उसके उलट आध्या इंटरनेट को लेकर चैकस रहती है और सोशल मीडिया पर अपने इंटरेक्शन को सीमित रखती है। यह विचित्र और चुलबुली कहानी उनकी कहानी को खंगालती है और यह कि जब उनके रास्ते आपस में कटते हैं तो तब क्या होता है।
धारावाहिक के बारे में पूछे जाने पर, प्रतिभावान – शिविन नारंग का कहना था, “मैं एक युवा और जिंदादिल रेडियो जॉकी का किरदार करूंगा जिसकी शख्सियत जोश से भरी है। वो सोशल मीडिया के लिए जिंदा रहता है, खाता है, सांस लेता है और ऑनलाइन एवं ऑफलाइन, दोनों तरह से लड़कियों के बीच लोकप्रिय है। मैं भारत के नंबर 1 एंटरटेनमेंट चैनल पर इस अनोखे कन्सेप्ट को लेकर बहुत उत्तेजित हूँ और मैं यह सफर होने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूँ।”
शिविन के साथ आएंगी खूबसूरत तुनीषा शर्मा, जो नायिका का किरदार निभाएंगी। उनके द्वारा निभाए जाने वाले किरदार के बारे में पूछे जाने पर, तुनीषा का कहना था, “आध्या एक सीधी-सादी और स्वतंत्र लड़की है जो अपने गौरव को बाकी सब चीजों से ऊपर रखती है। वो काफी अनुशासित है और एक निश्चित रोजचर्या का पालन करना पसंद करती है। वो आधुनिक जमाने की पड़ोस की लड़की है जिसके साथ मेरे ख्याल से दर्शक अपनापन महसूस करेंगे और मैं इसे सफल बनाने के लिए अपना सबकुछ देने की उम्मीद कर रही हूँ। मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर वाकई बहुत उत्तेजित हूँ और यह अद्भुत मौका देने के लिए कलर्स का धन्यवाद करना चाहती हूँ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *