मनोरंजन

‘गोल्ड’ में 200 असली हॉकी खिलाड़ी खेलेंगे हॉकी का खेल

हॉकी पर आधारित ‘गोल्ड’ में असली हॉकी खिलाड़ी अपने खेल का दबदबा दिखाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में 200 असली खिलाड़ी हॉकी खेलते हुए नजर आएंगे। ऐसे ही दो असली हॉकी खिलाड़ी वाल्मीकि और उदयबिर संधू ने फिल्म में काम करने का अपना अनुभव साझा किया है।
फिल्म के बारे में बात करते हुए हॉकी खिलाड़ी वाल्मीकि ने कहा, ‘मैं फिल्म में हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभा रहा हूं, और अक्षय सर हमारे टीम मैनेजर हैं।’ वहीं, अन्य हॉकी खिलाड़ी उदयबिर संधू ने कहा, ‘मैं ऑडिशन के लिए गया और कुछ दिनों बाद मुझे रोल मिल गया। चूंकि मैं स्वाभाविक रूप से हॉकी के खेल में अच्छा था इसिलए अन्य अभिनेताओं की तरह मुझे हॉकी सीखने की जरूरत नहीं थी।’ उदयबिर हमेशा से अक्षय के प्रशंसक रहे है और वह खुश है कि उन्हें अपनी पहली फिल्म में अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।
अक्षय कुमार अभिनीत ‘गोल्ड’ साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक है। फिल्म का ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है तो वही ‘गोल्ड’ के निर्माताओं ने फिल्म में वास्तविकता बनाये रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अक्षय कुमार अभिनीत ‘गोल्ड’ 1948 में लंदन में हुए  XIV ओलंपियाड के खेलों में एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत की पहली ओलंपिक पदक जीत की कहानी है।
फिल्म की शैली को मद्देनजर रखते हुए, फिल्म इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी। फिल्म ‘गोल्ड’ के माध्यम से अभिनेता अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है। ‘गोल्ड’ के साथ अक्षय कुमार के विपरीत अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है।
रीमा कागती द्वारा निर्देशित इस फिल्म के साथ टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही है। अक्षय कुमार सहित कुणाल कपूर, अमित साध, विनीत सिंह और सनी कौशल जैसे दमदार कलाकारों की टुकड़ी के साथ ‘गोल्ड’ पॉवर पैक प्रदर्शन से लैस होगी। इस फिल्म को ब्रिटेन और भारत में फिल्माया गया है, जिसके माध्यम से पूर्व-स्वतंत्र युग के आकर्षक पहलू से देश की जनता को रूबरू करवाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *