मनोरंजन

जिन्दगी के क्रॉसरोड्स में राम कपूर एक एकदम नए अवतार में

हमारी जिन्दगी हमारे फैसलों का नतीजा होती है। अंतर्द्रष्टि और विचारों के भावनात्मक उतार चढ़ाव की कहानियों के साथ सोनी एंटरटेंमेंट टेलीवीजन जल्द ही अपनी ही खास तरह का फिक्शन और नॉन-फिक्शन के मेल के साथ भारतीय टेलीवीजन पर वह कार्यक्रम ला रहा है, जिसमें यह बताया जाएगा कि हमने कौन से फैसले लिए और उन्होंने किस तरह हमारी पूरी जिन्दगी बदल कर रख दी। इस कार्यक्रम का नाम है जिन्दगी के क्रॉसरोड्स। इस शो के रियलिटी वाले भाग को टेलीवीजन के सबसे प्रिय और जाने माने कलाकार राम कपूर होस्ट करेंगे।
इस प्रतिभाशाली और सदाबहार कलाकार को इस तरह के अवतार में किसी ने नहीं देखा है। राम कपूर टेलीवीजन के सबसे प्रिय कलाकार रहे हैं और इस शो में भी वे शो में आए आम लोगों के साथ बात करते हुए दिखेंगे क्योंकि वे अपने अभिनय के क्षेत्र से बाहर जाकर काम करेंगे। होस्ट के रूप में वे स्टूडियों में मौजूद लोगों और घर पर बैठे लोगों के अंदरूनी विचारों को जगाएंगे।
एक नए और बातचीत वाले फॉर्मेट में नए कंटेंट के साथ प्रोड्यूसर का लक्ष्य है उन लोगों के लिए आईना बनाना जो खुद का आंकलन दूसरों की समस्याओं और कशमकश के साथ करना चाहते हैं और जीवन के दिशा-निर्देश को पाने की इस जरूरत को पूरा करने के लिए, प्रसिद्ध बॉलीवुड फैशन डिजाईनर और प्रोड्यूसर शबीना खान इस शो के प्रोड्यूसर के रूप में टेलीवीजन स्क्रीन पर कदम रखने के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *