मनोरंजन

मधुरा नाईक ‘तेनाली रामा’ में श्रीलंका की रानी के रूप में करेंगी एंट्री

सोनी सब पर प्रसारित होने वाली प्रसिद्ध लोककथा ‘तेनाली रामा’ शो में कई आकर्षक मोड़ और बदलाव होते आये हैं। इस शो के आगामी एपिसोड में दर्शकों को ना केवल मजेदार कहानियां देखने का मौका मिलेगा, बल्कि कुछ नये किरदार भी देखने को मिलेंगे। अब इस शो में खूबसूरत अभिनेत्री मधुरा नाईक को श्रीलंका की रानी मूनमून के रूप में एंट्री करते हुए दिखाया जायेगा। इससे दर्शकों को निश्चित रूप से हंसी का डबल डोज मिलने वाला है। अपने पहले के शोज में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाने के लिये मशहूर यह अभिनेत्री अब हास्य भूमिका में नजर आयेंगी।
इस शो में रानी मूनमून अपने पति धर्मपाल के साथ राजा कृष्णदेव राय (मानव गोहिल) से मिलने पहुंचती हैं। वह राजा अपनी पत्नी को प्यार करता है और अपनी पत्नी की इच्छा को पूरा करने के लिये किसी भी हद तक जा सकता है। वहीं दूसरी तरफ रानी मूनमून काफी खूबसूरत और प्रतिभाशाली रानी है। लेकिन राजा के जरूरत से ज्यादा ख्याल रखने के स्वभाव के कारण वह अपनी प्रतिभा को आगे तक नहीं ले जा पाई। उनकी ख्वाहिशें और इच्छाएं उनके दिल में ही दबी रह गईं। बहुव्यक्तित्व विकार से गुजर रही रानी मूनमून कई सारे रूप धारण करती है, जिससे सभी दुविधा में पड़ जाते हैं। यह भी एक कारण होता है, जिसकी वजह से राजा उन्हें कुछ नहीं करने देते। जब वह विजयनगर आती है तो राजा धर्मपाल उन्हें कृष्णदेव राय के सुरक्षित मेहमाननवाजी में रखते हैं। और वह पवित्र स्थल तिरूपति के मंदिर चले जाते हैं। जब वह दूर होते हैं, रानी मूनमून की अलग-अलग शख्सियत बड़े ही दिलचस्प तरीके से उन्हें अलग-अलग रूप धारण करने के लिये बाध्य करती हैं। उनके किरदार की यह खासियत निश्चित रूप से उनकी भूमिका में और अधिक ड्रामा और ह्नयूमर लेकर आयेगा। यह देखना मजेदार होगा कि किस तरह मधुरा का किरदार मूनमून आगे चलकर अलग अवतार लेता है।
‘तेनाली रामा’ में रानी मूनमून के रूप में अपनी एंट्री के बारे में बताते हुए, मधुरा नाईक कहती हैं, ‘‘इस शो में श्रीलंका की रानी की भूमिका निभाने और ‘तेनाली रामा’ जैसे चर्चित शो का हिस्सा बनने पर मैं बेहद उत्साहित हूं। यह एक दिलचस्प किरदार है, जिसकी याद्दाश्त से जुड़ी कोई समस्या है और वह अपनी पहचान भूलती रहती है। इस किरदार की वजह से मुझे काॅमेडी करने का मौका मिला, जिसका मैं लंबे समय से इंतजार कर हरी थी। दर्शक पूरे शो के दौरान मेरे किरदार के अलग-अलग रंगों को देख पायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *