मनोरंजन

वैलेंटाइन्स डे के मौके पर आमिर खान ने साझा किया पहले प्रेम का अनुभव

वैलेंटाइन्स डे के मौके पर, सुपरस्टार आमिर खान ने अपने पहले प्रेम का अनुभव साझा किया। आमिर खान ने पहला नाशा से संबंधित यादों को याद किया और वेलेंटाइन डे के अवसर पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दी। साथ ही, अभिनेता ने यह भी बताया कि यह गाना उनके व्यक्तिगत पसंदीदा गीत में से एक है।
पहला नशा से हमारा मतलब है पहला प्यार, वो प्यार जिसे देखते ही हम अपना दिल दे बैठते है। हर कोई जिंदगी में इस खूबसूरत फीलिंग से एक बार तो जरूर गुजरता है, ये पहला नशा होता ही कुछ ऐसा है। वैलेंटाइन्स डे के मौके पर जब आमिर खान ने ट्विटर पर अपने गीत अब ‘पहला नशा’ का जिक्र किया तो प्रशंसकों ने अभिनेता से ही पूछ लिया उनका पहला नशा यानी पहले प्यार के बारे में।
जल्द ही #AamirKaPehlaNasha पूरे भारत में ट्रेंड करने लगा और आमिर के प्रशंसक बेताबी से उनके पहले प्यार की कहानी सुनने का इंतेजार कर रहे थे। ऐसे में अभिनेता ने बिना अपने प्रशंसकों का दिल तोड़े, सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिये अपना पहला नशा शेयर किया।
वैलेंटाइन्स डे के मौके पर, आमिर ने इस वीडियो में अपने पहले प्यार का जिक्र करते हुए बताया कि टेनिस अभ्यास के दौरान 10 साल की उम्र में उन्हें पहला प्यार हुआ था। आमिर खान ने यह भी बताया कि सभी अपूर्ण प्रेम कहानियों के लिए उनके दिल में एक विशेष जगह है।
‘पहला नशा’ के रूप में अपने पहले प्रेम की भावना को बताते हुए, अभिनेता ने कहा कि उनकी स्थिति गाने के बोल ‘उड़ता ही फिरूँ… इन हवाओं में कही’ के साथ बिल्कुल फिट बैठती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *