मनोरंजन

शो ‘जीजाजी छत पर हैं’, में पंचम के बेस्ट फ्रेंड जस्सी से होगी इलायची की शादी

सोनी सब का काॅमेडी ड्रामा ‘जीजाजी छत पर हैं’ अपनी दिलचस्प कहानी और उसमें आने वाले ट्विस्ट के साथ दर्शकों को लुभा रहा है। यह शो दर्शकों को टीवी स्क्रीन से हटने नहीं दे रहा! इस शो में आगामी एपिसोड्स में कुछ मजेदार कंटेंट से ठहाकों का यह दौर जारी रहेगा। इस ट्रैक में पंचम, इलायची से अपने दिल की बात कहने वाला है और वह उसे बतायेगा की उसकी जिंदगी में इलायची की क्या अहमियत है।
मुरारी विदेश जाने के अपने सपने को पूरा नहीं कर सका, इस बात से पूरी तरह वाकिफ और उसे जलाने के लिये, कालीचरण, यह भविष्यवाणी करता है और मुरारी की बेटी की शादी एक एनआरआई से तय होने की संभावना है। वहीं दूसरी तरफ, इलायची, पंचम से कहती है कि वह उसकी कद्र करे और उसकी अहमियत को समझे, वरना वह दिन दूर नहीं जब कोई और उसे अपना बनाकर ले जायेगा। इसी बीच, पंचम को उसके सबसे अच्छे दोस्त जस्सी का काॅल आता है, जिसमें वह इंडिया आने की बात करता है। वह कहता है कि वह अपनी शादी के लिये एक लड़की ढुंढ रहा है।
जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, इलायची, एनआरआई लड़के से शादी करने की मुरारी की बात मान जाती है। अचानक ही करुणा के दिमाग में इलायची की शादी जस्सी से होने का ख्याल आता है। साथ ही इलायची भी जस्सी को पसंद करना शुरू कर देती है और दोनों एक साथ कुछ रोमांटिक पल बिताते हैं। इलायची और जस्सी के रिश्ते को देखकर पंचम को जलन होती है और उसके लिये यह पचाना मुश्किल हो रहा है कि इलायची को जस्सी में अपना प्यार मिल सकता है!
क्या इलायची की शादी जस्सी से हो जायेगी? इस स्थिति में पंचम की क्या प्रतिक्रिया होगी?
‘जीजाजी छत पर हैं’ की कहानी इलायची (हिबा नवाब) की शरारतों, पंचम (निखिल खुराना) के उसकी शरारतों से बाहर निकलने के संघर्ष और मुरारी (अनूप उपाध्याय) के अपनी बेटी इलायची को सही रास्ते पर लाने के सपने के इर्द-गिर्द घूमती है। यह किरदारों से प्रेरित काॅमेडी है, जोकि आपको पंचम के अनोखे संघर्ष, आजाद-ख्याल इलायची और परेशान पिता से प्यार करने के लिये मजबूर कर देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *