हलचल

‘वी वेलफेयर सोसाइटी’ द्वारा मानवता उत्कृष्टता पुरस्कार 2018

‘वी वेलफेयर सोसाइटी’ द्वारा मानवता उत्कृष्टता पुरस्कार 2018 प्रदर्शन को स्वीकार करने का प्रयास है जिसका आयोजन दिल्ली में हुआ। संस्थापक – एनजीओ सुश्री नेहा कला के अध्यक्ष, विभिन्न से प्राप्तकर्ताओं को सम्मानित करने पर केंद्रित हैं। क्षेत्र जो मानवता के लिए सेवा योग्य होने और मानव जाति की पूरी सेवा करने का लक्ष्य रखते हैं। इसके अलावा एनजीओ मानव प्रयोजनों के सुधार और समुदाय के समर्थन के लिए अपनी सेवाएं प्रदान करने का प्रयास करता है। अपने योगदान और उपलब्धियों को अपने क्षेत्र में प्रस्तुत करना इसका लक्ष्य है।
इवेंट गवाह की शुरुआत केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री माननीय रामदास ने लैंप लाइटिंग द्वारा की गई थी। सामाजिक न्याय और सशक्तिकरण राज्य मंत्री अठावले – एएमपी आईजी रॉबिन हिबू जेटी- आयुक्त, राष्ट्रपति भवन – आईपीएस, कार्यक्रम के जूरी में श्रीमती तमन्ना सिंह, श्रीमती रतन कौल, सुश्री श्रीमती कौर, डॉ. हरविंदर मंककर, डॉ गगनदीप कौर गुलाटी और वकील वीरेंद्र प्रभाकर, श्री। महंत आदित्य कृष्ण गिरि, साध्वी पुरावी साक्षी और श्री अनुरुध लाल शामिल हुए।
अवसर पर आईजी रॉबिन हिबू ने हमें ‘हमारा राष्ट्र’ के बारे में याद दिलाया और उन्होंने पूर्वी लोगों और भारतीयों के भेदभाव के बारे में और कहा और मंच पर और अधिक साझा किया। अपने मूल्यवान भाषण के बाद, सुश्री शिल्पा अरोड़ा (संस्थापक-उपासना विशेष विद्यालय) के मार्गदर्शन में विशेष स्कूल बच्चों द्वारा राष्ट्रीय गान का अभिनय किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *