फैशन

मिस्टर एंड मिस नॉर्थ इंडिया 2018’ ग्लैम्बर्ड्स एंटरटेनमेंट द्वारा दिल्ली में आयोजित किया गया

नई दिल्ली ।  फैशन इंडस्ट्री की जानी-मानी मॉडलिंग एजेंसी, ग्लैम्बर्ड्स एंटरटेनमेंट, ने दिल्ली एनसीआर में ‘मिस्टर एंड मिस नॉर्थ इंडिया 2018’ का आयोजन किया। फैशन कोरियोग्राफर और ग्लैम्बर्ड्स एंटरटेनमेंट के जगनूर अनेजा और उनके पार्टनर वरुण झाम्ब हर साल इस कांसेप्ट पर काम करते है और नए टैलेंट को बॉलीवुड और फैशन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में मदद करते है।
देर रात 8 अगस्त, 2018 को दिल्ली के कंट्री इन् एंड सुइट्स, छत्तरपुर में दमदार शो का आयोजन किया गया, इस शो का मुख्य आकर्षण था नया टैलेंट, सेलिब्रिटी स्टार्स, भंगड़ा और बहुत सारा फन। इस शो का जूम टीवी पर 16 सितंबर, 2018 को 8 बजे प्रसारण किया जाएगा। शो की शुरुआत जगनूर और वरुण की रैम्पवॉक से हुई, उसके बाद सेलिब्रिटी और जज करण कुंद्रा, वी जे अनुशा दांडेकर, मुहम्मद नगमन, अंकित बाथला, विकास वर्मा, कोयल राणा, शीताल खन्ना, पलका ग्रोवर, अमित तलवार, सिल्वी रॉजर, माइरिस, नवनीत अरोड़ा बारी बारी स्टेज पर वाक करते हुए नजर आये। इसके बाद कांटेस्ट ने रैम्पवॉक किया और स्टेज पर अलग ही तरह का समां बंध गया।
सोनी टीवी के शो दिल ही तो है के स्टार लीड, करण कुंद्रा ने इस अवसर पर कहा, ‘मैं इस शो का बहुत बड़ा फैन हूँ और इसका हिस्सा बनने पर बेहद खुश हूँ और सारे कांटेस्ट को बड़ाई देता हूँ। जगनूर की कोरियोग्राफी और उसका शो में भांगड़ा का तड़का सबसे विशिष्टता था, और मैंने हर पल का आनंद ले रहा था।’
‘मैं हमेशा युवा प्रतिभा को प्रोत्साहित करती हूं और मैं स्वयं मानती हूँ, कि यह शो एक ऐसा प्लेटफार्म है जो नए टैलेंट को आगे बढ़ने में सहायक होता है।’ – अनुशा दांडेकर।
इस प्रतियोगिता में विजेता श्री साहिल चौधरी को ‘मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2018’ के विजेता के रूप में ताज पहनाया गया था, और अंकिता को ‘मिस नॉर्थ इंडिया 2018’ के रूप में ताज पहनाया गया था। ग्लैम्बर्ड एंटरटेनमेंट भारत की नंबर 1 मॉडलिंग एजेंसी है, और फैशन और ग्लैमर को एक अलग लेवल पर प्रमोट करती है। ग्लैम्बर्ड एंटरटेनमेंट का मकसद एक प्लेटफा6र्म तैयार करना जिसमे लोग बेझिजक अपने आप को रजिस्टर करा सकते है और टैलेंट को ग्रूम करना और उसको आगे बढ़ने में मदद करना ही इसका मुख्य मकसद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *