सामाजिक

गुरु हरगोविंद सिंह जी के प्रकाश उत्सव के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन

दिल्ली। गुरु हरगोविंद सिंह जी के प्रकाश उत्सव के उपलक्ष्य पर मानसरोवर में ई ब्लॉक गुरुद्वारे में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें छोटे-छोटे बच्चों ने कीर्तन करके सबका मन मोह लिया जिसमें 1 महीने तक चले कैंप जिसमें गुरबाणी वाह पंजाबी के भाग लेने वाले बच्चों को भी सम्मानित किया गया इसमें नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा जी एस बंसल अवनीत कौर अमरीक सिंह वरिंदर कौर ने बच्चों को सम्मानित किया।
इस अवसर पर सरदार पम्मा व अवनीत कौर ने बताया कि ऐसे कैंप जगह-जगह लगाए जा रहे हैं जो बच्चों को पंजाबी से जोड़ सके उन्होंने उन बच्चों के मां-बाप का भी धन्यवाद करते हुए कहा कि बड़ी खुशी की बात है कि इन छुट्टियों में बच्चों को इस मिशन में जोड़ने के लिए उनका काफी बड़ा योगदान रहा है उन्होंने कहा समय-समय पर ऐसे कैंप लगाने की जरूरत है जिसमें बच्चे भटके ना और गुरबाणी और पंजाबी से जुड़े और उन्हें सिख इतिहास की पूरी जानकारी मिले।
इस अवसर पर वीरेंद्र कौर ने बताया कि 1 महीने तक चलाए जा रहे कैंप में 3 साल से लेकर 15 साल के बच्चे थे जिसमें गुरबाणी के साथ-साथ इतिहास की भी शिक्षा की जानकारी दी गई इसमें सिख धर्म के बच्चों के इलावा और भी धर्मों के बच्चों ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *