व्यापार

मिल्टन ने पेश किया ‘माइक्रोवेव टिफिन’

दिल्ली । यदि आपको ऑफिस में घर पर बने गरमागरम एवं ताजे खाने का स्वाद चखने का मौका मिल जाये, तो इससे ज्यादा आनंददायक बात और क्या हो सकती है। इस गरमागरम खाने की खुशबू आपको उन दिनों की याद दिलाती है, जब आपके स्टील के टिफिन बॉक्स से ऐसी ही सुगंध आया करती थी। हालांकि, अब आप स्टेनलेस स्टील के टिफिन में रखे खाने को माइक्रेवेव में गर्म नहीं कर सकते हैं। क्योंकि, स्टील आपके खाने तक हीट को पहुंचने नहीं देती है और साथ ही माइक्रोवेव को नुकसान भी पहुंचा सकती है। इसलिये, लोगों को ऑफिस की कैंटीन के खाने या एक माइक्रोवेव फ्रेंडली कंटेनर, जोकि स्टील का नहीं होता है, से काम चलाना पड़ता है। भारत में इनोवेटिव हाउस-वेयर कंपनी मिल्टन ने अपनी नई पेशकश के साथ स्टील की टिफिन से जुड़ी आपकी पुरानी यादों को ताजा कर दिया है। मिल्टन का नया माइक्रोवेव टिफिन- स्टील इनर के साथ दुनिया का पहला माइक्रोवेवेबल इंसुलेटेड टिफिन है। इस नये लांच के साथ मिल्टन ने एक ऐसे नवाचार की पेशकश की है, जिससे आप स्टील के डब्बों को लेकर अपने प्यार को बरकरार रख सकते हैं।
माइक्रोवेव सेफ होने की इसकी अनूठी खूबी के कारण आपको खाने को फौरन दोबारा गर्म करने में मदद मिलती है। इस तरह आप घर की तरह गरमागरम खाने का आनंद उठा सकते हैं। यह टिफिन दो और तीन डिटैचेबल कंटेनर्स में उपलब्ध है। इनके साथ लीक प्रूफ लिड्स की पेशकश भी की गई है। एक समय में आपको कितना खाना पैक करने की जरूरत है, इस आधार पर आप इस टिफिन का चुनाव कर सकते हैं।
इतना ही नहीं, माइक्रोवेव टिफिन स्टील इनर के साथ पहला डिशवाशर सेफ इंसुलेटेड टिफिन है। इसकी पेशकश एक स्मार्ट शोल्डर स्ट्रैप के साथ की गई है, जिससे इसे कैरी करना बेहद आसान हो जाता है। मिल्टन का माइक्रोवेव टिफिन एक नवाचार है, जिसे दैनिक आधार पर अधिकतम सहूलियत प्रदान करने के लिये डिजाइन किया गया है। एक ऐसे देश में जहां पर टिफिन में पिछले कई सालों से कोई बदलाव नहीं हुआ है, मिल्टन ने एक ताजगीपूर्ण अनुभव की पेशकश की है। यह एक ऐसा उत्पाद है, अच्छी तरह से खाना खाने की आसानी एवं सहूलियत प्रदान करता है।
तो फिर देर किस बात की है, इस नये टिफिन को अपना बना लें। दो कंटेनर्स के लिये इस टिफिन की कीमत 528 रूपये और तीन कंटेनर्स के लिये 671 रूपये है। मिल्टन का नया टिफिन देश भर के सभी प्रमुख शहरों में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *