शिक्षा

प्रणव मुखर्जी अपार इंडिया ग्रुप के सालाना दीक्षांत समारोह के मुख्य अतिथि होंगे

दिल्ली। अपार इंडिया ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशन्स और टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज (स्कूल ऑफ वोकेशनल एजुकेशन) की ओर से टीआईएसएस-एसवीई के सालाना दीक्षांत समारोह का आयोजन 2 जून 2018 को नई दिल्ली में रफी मार्ग स्थित कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में किया जाएगा। इस सालाना दीक्षांत समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी होंगे। अपार इंडिया मैनेजमेंट ग्रुप की ओर से आयोजित किए जाने वाले इस दीक्षांत समारोह में पूर्व राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी इंडस्ट्रीज की भविष्य में कमान संभालने वाले फ्यूचर लीडर्स और इंडस्ट्रीज के चैंपियन के साथ सफलता का मंत्र शेयर करेंगे।
अपार इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के संस्थापक और अध्यक्ष श्री आर. के. जैन और अपार इंडिया ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंस के डायरेक्टर श्री अपार जैन, स्कूल ऑफ वोकेशनल एजुकेशन के डीन, टीआईएसएस समेत कई दिग्गज हस्तियां अपार इंडिया-टीएसएस-एसवीई के प्रमुख बैच के दीक्षांत समारोह में मौजूद रहेंगे। जिन छात्रों ने अपने पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा कोर्स को पूरा कर लिया है। उन्हें इस दीक्षांत समारोह में पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के हाथों से डिप्लोमा प्रदान किया जाएगा।
डॉ. राजकुमार जैन ने इवेंट के बारे में बताया, “दीक्षांत समारोह में पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी का स्वागत करने और समारोह की मेजबानी का विशेषाधिकार मिलने से बेहद प्रसन्न हैं। इस अवसर पर पूर्व राष्ट्रपति अपनी शिक्षा पूरी कर करियर शुरू करने जा रहे स्टूडेंट्स को मूल्यवान सुझाव देंगे। यह छात्रों के लिए स्पेशल दिन होगा। मुझे पूरा विश्वास है कि इस दिन पूर्व राष्ट्रपति के भाषण और उनके विचारों से दीक्षांत समारोह में मौजूद छात्रों का ज्ञानवर्धन होगा और वह अपने करियर के लिए उपयोगी सुझाव हासिल कर सकेंगे।“
अपार ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंस के निदेशक अपार जैन ने दीक्षांत समारोह के आयोजन पर प्रसन्नता जताते हुए महसूस किया कि कॉन्वोकेशन में मौजूद छात्रों को श्री प्रणव मुखर्जी की स्पीच से प्रोत्साहन मिलेगा। मुझे यह भी विश्वास है कि कल दिन छात्रों की जिंदगी का सबसे यादगार दिन साबित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *